क्राइम / मदरामपुरा में 17 वर्षीय किशोरी की गला काटकर हत्या, पहचान नहीं हुई

Girl killed in Rajasthan
X
Girl killed in Rajasthan

  • शनिवार रात सड़क के करीब झाड़ियों के पास मिला शव
  • पुलिस का मानना- मर्डर के बाद शव को यहां फेंका गया

दैनिक भास्कर

Nov 10, 2019, 12:48 AM IST

जयपुर. मुहाना थाना इलाके में मदरामपुरा से गुजर रही बीसलपुरा लाइन के पास शनिवार देर रात एक किशोरी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मर्डर की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मुहाना थाना पुलिस जाब्ते सहित मौके पर पहुंची। पुलिस को एलएनटी लाइन के पास सुनसान जगह किशोरी का शव मिला।


रात 10 बजे मिली लाश
मौके पर पहुंचे एडिशनल डीसीपी अविनाश कुमार शर्मा ने बताया कि तेज धार हथियार से गला काटकर युवती की हत्या की गई है। मृतका की उम्र 17 साल के करीब है। उसने सलवार सूट पहन रखा है। शव को मेडिकल जांच के लिए हॉस्पिटल पहुंचा दिया है। देर रात तक युवती की पहचान नहीं हो सकी।

 

रात दस बजे करीब पुलिस कंट्रोल पर मदरामपुरा में लड़की का शव मिलने की सूचना मिली। मुहाना थानाप्रभारी हीरालाल सैनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस को सड़क के करीब झाडिय़ों के पास किशोरी का शव मिला। नाबालिग की बॉडी देखकर थानाप्रभारी ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। एडिशनल डीसीपी, एसीपी घटना स्थल पर आए।


एक घंटे की तलाशी
करीब एक घंटे तक पुलिस ने आस-पास के इलाके में तलाशी ली। लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। रात साढ़े ग्यारह बजे करीब शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा। पुलिस का मानना है कि मर्डर करने के बाद शव को यहां फेंका गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना