पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवती का अपहरण करके चलती कार में 12 घंटे गैंगरेप, कूदकर बचाई जान

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक
  • आरोपी युवती काे 12 घंटे तक गाड़ी में ही घुमाते रहे अाैर कालवाड़ की तरफ ले गए थे
  • युवती ने माैका देखकर कार से भागी और वहां मौजूद पेट्रोल पंप पर पहुंचकर मदद मांगी

जयपुर. जवाहर सर्किल इलाके से युवती का अपहरण करने के बाद उसके साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने अाया है।  आरोपी युवती काे 12 घंटे तक गाड़ी में ही घुमाते रहे अाैर कालवाड़ की तरफ ले गए। जहां युवती ने माैका देखकर कार से नीचे उतरने के बाद एक पेट्रोल पंप पर पहुंचकर वहां पर काम करने वाले कर्मचारियाें से मदद मांगी। कर्मचारियाें ने पुलिस काे बताया। घटना 4 दिन पहले की है।

परिचित के साथ कार में बैठी थी, उसने शराब पिला दी
घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कालवाड़ थाना पुलिस युवती काे जवाहर सर्किल थाना पुलिस काे बुलाकर साैंप दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अाराेपियाें की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने अाया कि युवती एक इवेंट कंपनी में काम करती है अाैर सवाईमाधाेपुर की रहने वाली है। युवती जवाहर सर्किल से एक परिचित युवक के साथ में कार में बैठी थी। युवक ने युवती काे कार में शराब पिलाई अाैर इस दाैरान उसका एक अन्य साथी भी अा गया। तीनाें शाम छह बजे तक घूमते रहे अाैर शराब पीते रहे। इस दाैरान अाराेपियाें का एक साथी इनाेवा कार लेकर अाया। कार में युवती काे जबरन बैठा लिया अाैर तीनाें जने उसकाे रातभर लेकर घूमते रहे। इस दाैरान तीनाें ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया अाैर उसकाे कालवाड़ थाना इलाके की तरफ ले गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser