पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग से कपड़े की दुकान में रखा लाखों रूपए का माल जला, संकरे बाजार में नहीं घुसी दमकल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में भीषण आग लगने की घटना के बाद उठती लपटें सड़क तक आ गई - Dainik Bhaskar
दुकान में भीषण आग लगने की घटना के बाद उठती लपटें सड़क तक आ गई
  • कोटपूतली कस्बे में पुरानी सब्जी मंडी के पास नेहरू बाजार की घटना
  • तीन दमकलों ने आधा घंटे में पाया आग पर काबू, कारणों का पता नहीं

जयपुर. ग्रामीण जिले के कोटपूतली कस्बे में बुधवार को कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। आग से दुकान में रखा लाखों रूपए का माल जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलने पर तीन दमकलें मौके पर पहुंची। लेकिन संकरे बाजार में दुकानों तक दमकलकर्मियों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। कोटपूतली थाना पुलिस के अनुसार आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। प्रथमदृष्टया शार्ट सर्किट से आग लगने की संभावना जताई जा रही है।


जानकारी के अनुसार बुधवार अल सुबह पुरानी सब्जी मंडी के पास नेहरू बाजार में कपड़ों की दुकान में अचानक आग लग गई। घटना के वक्त दुकान बंद थी। ऐसे में धुंआ निकलने पर पता चला। आग की तेज लपटें सड़क तक आ गई। दुकान और इसमें रखा लाखों रूपए का माल धू-धू कर जलने लगा। ऐसे में वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया।


सूचना मिलने पर कोटपूतली थाना पुलिस और दुकान मालिक मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकल भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन बाजार संकरा होने से अंदर तक नहीं पहुंच सकी। ऐसे में भीषण आग की लपटों ने दुकान को अपने आगोश में ले लिया। तब पाइप के जरिए दमकलकर्मियों ने दुकान में लगी आग को बुझाया।

फोटो व रिपोर्ट: अनिल कौशिक

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser