पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों ने व्यापारी का 12 लाख से भरा बैग छीना, पहचाना तो गोली मारकर की हत्या

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदमाशों ने व्यापारी के साथ बाइक में सवार एक व्यक्ति को  गंभीर रूप से घायल कर दिया

धौलपुर. शहर के बसई नवाब बाजार में रविवार रात करीब 9:00 बजे घर लौट रहे परचून व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी अनुसार दुकान से आधा किलोमीटर दूर तीन बाइक सवार बदमाशों ने उन्हे रोक लिया। और लाखों रुपए से भरा बैग छीनने लगे। इस दौरान व्यापारी ने बाइक सवार तीन बदमाशों में से एक को पहचान लिया। जिसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर व्यापारी की हत्या कर दी। वही बदमाशों ने व्यापारी के साथ बाइक में सवार एक व्यक्ति को  गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 

जानकारी अनुसार, कस्बे से महज आधा किलोमीटर दूर पिपहेरा के समीप बाइक पर आए तीन सशस्त्र बदमाशों ने परचून के थोक व्यापारी जगदीश (30) की बाइक को सबसे पहले लात मारकर गिरा दिया। उसके बाद व्यापारी के हाथ मे लगे बैग छुड़ाने की कोशिश की। जब व्यापारी ने लाखों रुपए से भरा बैग नही छोड़ा तो हथियार तानकर मारने की धमकी देने लगे। हथियार से भयभीत होकर व्यापारी ने बैग छोड़ दिया। रुपयों से भरे बैग जैसे ही बदमाश लेकर चलने लगे तो व्यापारी जगदीश ने कहा कि कोई बात नही है ले जाओं मैने तुम्हें पहचान लिया है। इस बात को सुन एक बदमाश ने अपने हथियार से व्यापारी के सीने में ताबड़तोड़ गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

 

व्यापारी की बाइक पर बैठे पीछे संजय से भी जमकर मारपीट की। जिससे वो भी बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। बाइक पर पीछे बैठे व्यापारी के नौकर संजय सोनी ने बताया कि बैग मे करीब 12 लाख रुपए और बही खाता को बदमाश लूट ले गए। लोगों का कहना था कि दुकानदार का थोक का व्यापार था। जो कि रोज लाखों रुपए का सामान क्रय-विक्रय करता था। घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी जहां सड़क पर चल रहे कुछ लोगों ने चीख-पुकार की आवाज सुनाई दी। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें