पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिपाही ने पड़ौस में रहने वाले बालक से किया कुकर्म, गुस्साए लोगों ने पकड़कर पीटा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जतीपुरा परिक्रमा मार्ग पर पॉश कालोनी की घटना
  • पुलिस ने बालक का मेडिकल मुआयना करवाया

मनीष शर्मा(गोवर्धन)/भरतपुर. जिले के समीपवर्ती गोवर्धन थाना इलाके में मंगलवार को एक पुलिसकर्मी द्वारा पड़ौस में रहने वाले बालक से कुकर्म करने का मामला सामने आया है। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर मां ने सिपाही के चंगुल से उसे बचाया। इसके बाद घटना का पता चलने पर इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों ने आरोपी सिपाही को धरदबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी सिपाही को पकड़कर ले गई। वहीं, बालक के परिजन भी गोवर्धन थाने पहुंचे। 

 

जानकारी के अनुसार इलाके में जतीपुरा परिक्रमा मार्ग पर एक कालोनी में आरोपी सिपाही कुलदीप किराए से कमरा लेकर रहता है। इसी मकान में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाला सात वर्षीय बालक भी परिवार के साथ रहता है। उसके परिजनों का आरोप है कि शाम करीब चार बजे सिपाही कुलदीप ने पड़ौसी बालक को बहाना कर कमरे में बुलाया। उससे कुकर्म किया। इससे बालक रो पड़ा।

 

उसके चीखने की आवाज सुनकर मां दौड़कर आ गई। तब बच्चे ने मां को आपबीती बताई। इसके बाद वहां आसपास के लोगों ने सिपाही कुलदीप को पकड़कर पिटाई कर दी। उसे पुलिस थाने ले गए। सूचना मिलते पर थाना गोवर्धन पर गोवर्धन सीओ विजय शंकर मिश्रा व एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला भी थाने पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि पुलिस विभाग इस मामले को दबाने में जुट गया है।

 

बताया जा रहा है कि 25 जून को भी सिपाही कुलदीप पर जतीपुरा परिक्रमा मार्ग पर चाय का खोखा लगाने वाले वृद्ध दंपती कमला व उसके पति से मारपीट का आरोप लगा था। तब पुलिस ने मामले को रफा दफा कर दिया। वहीं, इस मामले में एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया कि एक मासूम से कुकर्म के आरोप में सिपाही को उसके परिजन पकड़कर लाये है। घटना की जांच जारी है। पीड़ित बच्चे का मेडिकल मुआयना किया जा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें