--Advertisement--

दुल्हन के पिया आए हेलिकॉप्टर से बिहाने, हुई उसमें बैठने की हसरत पूरी तो यूं बाहर देख होती रही खुश

हेलिकॉप्टर में बैठने की हसरत पूरी होने पर दुल्हन खुश नजर आई।

Danik Bhaskar | May 01, 2018, 07:21 AM IST
हेलिकॉप्टर में बैठने जाते दोनों और साथ में हेलिकॉप्टर से बाहर देखती दुल्हन। हेलिकॉप्टर में बैठने जाते दोनों और साथ में हेलिकॉप्टर से बाहर देखती दुल्हन।

अमरसर (जयपुर). गांव के रावतेडा जोहड़ स्थित दूणो की ढाणी में सोमवार सुबह दूल्हे सुरेंद्र पलसानिया के साथ हेलिकॉप्टर में घूमने के बाद ही दुल्हन शाहपुरा तिवारी वाली ढाणी स्थित ससुराल पहुंची। रविवार शाम हेलिकॉप्टर से आए दूल्हे सुरेंद्र पलसानिया के साथ हेलिपेड से ही दुल्हन सुशीला उर्फ सोनिया को लेकर जाने का कार्यक्रम था, लेकिन अंधेरे होने व हेलीपेड पर भीड़ होने एवं मौसम बिगड़ने के कारण दूल्हे को छोड़कर वापस रवाना हो गया। दुल्हन की हुई हसरत पूरी...

- सोमवार सुबह लड़की पक्ष की ओर से विदाई कर दुल्हा दुल्हन को कार से रवाना किया गया, लेकिन दुल्हन की हेलिकॉप्टर में बैठने की हसरत को देखते हुए दूल्हा सुरेंद्र दुल्हन सुशीला को लेकर भानीपुरा (देवीपुरा) हेलीपेड पर पहुंचा।
- वहां पर दुल्हन सुशीला, भाई महिपाल उसकी पत्नी संतोष, अवि ढबास को हेलिकॉप्टर में बैठाकर पीहर मकान के चक्कर लगाने के बाद दुल्हा दुल्हन कार से ससुराल पहुंचे।
- हेलिकॉप्टर में बैठने की हसरत पूरी होने पर दुल्हन खुश नजर आई।

दो दुल्हनें भी हुईं हेलिकॉप्टर में विदा

- भरतपुर के पास भुसावर क्षेत्र के गांव गाजीपुर में हेलिकॉप्टर से पहुंची दुल्हनों को देखने के लिए लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा था। वहीं प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह संभाली गई।

जानकारी के अनुसार भुसावर क्षेत्र के गांव गाजीपुर निवासी गोविंद सिंह जाट के दो पुत्रों की शादी थी।

- जिसकी बारात 29 अप्रैल को गांव गाजीपुर से सीकर जिले के गांव कुली कल्याणपुरा खाचरियावास पहुंची जहां से सोमवार को अपने साथ दुल्हनों को लेकर दूल्हे गांव गाजीपुर हेलीकॉप्टर से पहुंचे।

- जहां हेलीकॉप्टर पहुंचते ही ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा और ग्रामीणों ने पुष्पवर्षा के साथ उनका स्वागत किया। वहीं गांव में प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था संभाले रखी गयीं।

हेलिकॉप्टर में दो सगे भाई पहुंचे दुल्हन लेकर। हेलिकॉप्टर में दो सगे भाई पहुंचे दुल्हन लेकर।
हेलिकॉप्टर में बैठने जाते दोनों। हेलिकॉप्टर में बैठने जाते दोनों।
हेलिकॉप्टर के साथ दूल्हा दुल्हन हेलिकॉप्टर के साथ दूल्हा दुल्हन
दुल्हन बिहाने आया हेलिकॉप्टर। दुल्हन बिहाने आया हेलिकॉप्टर।