राजस्थान फाइनलिस्ट को इटली मिलान के एक्सपर्ट द्वारा दी जा रही ग्रूमिंग क्लास, फोटोजनिक राउंड कल / राजस्थान फाइनलिस्ट को इटली मिलान के एक्सपर्ट द्वारा दी जा रही ग्रूमिंग क्लास, फोटोजनिक राउंड कल

नरीशंत द्वारा दिए गए इस ग्रूमिंग सेशन में फाइनलिस्ट को फाइनल के लिए टिप्स दिए गए

DainikBhaskar.com

Aug 08, 2018, 06:12 PM IST
Grooming class to miss rajasthan contestants

जयपुर. फ्यूज़न ग्रुप द्वारा नरीशंत और आईआईइएमआर इंस्टिट्यूट ऑफ़ इवेंट मेनेजमेंट के सहयोग से आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित ब्यूटी पजेंट मिस राजस्थान के तहत बुधवार को ग्रूमिंग सेशन आयोजित किया गया। अजमेर रोड स्थित औड्रिया पैलेस में यह सेशन आयोजित किया गया। नरीशंत द्वारा दिए गए इस ग्रूमिंग सेशन में फाइनलिस्ट को फाइनल के लिए टिप्स दिए गए।

- डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया की फिनाले में अलग अलग राउंड्स के ज़रिये फाइनलिस्ट अपने आप को रिप्रेसेन्ट करेंगी। वॉक के दौरान कॉन्फिडेंस कैसे इम्प्रूव किया जाए इस बारे आज नरीशंत ने आज फाइनलिस्ट को टिप्स दिए। साथ फैशन आइकॉन नरीशंत द्वारा अपनी ड्रेस को कैसे बेहतर तरीके केरी किया जाए इस बारे में भी बताया। सवाल-जवाब राउंड में जजेज़ के सवालों का किस तरह से जवाब दिया जाए,,इस बारे में भी चर्चा हुई।

- शाम को एक्ट्रेस संजना सेन ने अपनी वर्कशॉप में फाइनलिस्ट फोटोजनिक राउंड के लिए गर्ल्स को कैमरा फेस करने के टिप्स दिए। इस मौके पर होटल औड्रिया पैलेस के डायरेक्टर सुरेश पुरोहित भी मौजूद रहे। कल दिनांक 9 अगस्त को अजमेर रोड स्थित होटल औड्रिया पैलेस में फोटोजनिक राउंड आयोजित होगा। फिनाले में मिलने वाले अलग अलग टाइटल्स इस तरह के विभिन्न प्रीवेंट्स के ज़रिये फाइनल किये जायेंगे और फिनाले में उन्हें अनाउंस किया जाएगा।

X
Grooming class to miss rajasthan contestants
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना