हिट एंड रन / तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी, हवा में उछलकर सड़क पर गिरे दोनों युवक, एक ने दम तोड़ा



एसएमएस अस्पताल में भर्ती प्रज्जवल डंगायच एसएमएस अस्पताल में भर्ती प्रज्जवल डंगायच
मृतक वैभव सिंहल (फाइल फोटो) मृतक वैभव सिंहल (फाइल फोटो)
बाइक को टक्कर मारने वाली कार बाइक को टक्कर मारने वाली कार
इस बाइक पर सवार थे दोनों दोस्त इस बाइक पर सवार थे दोनों दोस्त
X
एसएमएस अस्पताल में भर्ती प्रज्जवल डंगायचएसएमएस अस्पताल में भर्ती प्रज्जवल डंगायच
मृतक वैभव सिंहल (फाइल फोटो)मृतक वैभव सिंहल (फाइल फोटो)
बाइक को टक्कर मारने वाली कारबाइक को टक्कर मारने वाली कार
इस बाइक पर सवार थे दोनों दोस्तइस बाइक पर सवार थे दोनों दोस्त

  • जेएलएन मार्ग पर त्रिमूर्ति सर्किल पर तड़के चार बजे हुआ हादसा
  • जेडीए सर्किल पर दो हादसों में जा चुकी है चार जनों की जान

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2019, 07:00 PM IST

उदय चौधरी/ जयपुर. शहर में जवाहर लाल नेहरू मार्ग पर जेडीए सर्किल के बाद सोमवार को त्रिमूर्ति सर्किल पर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जिसमें तेज रफ्तार ईको स्पोटर्स कार के कहर में पल्सर बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार उसका साथी गंभीर घायल हो गया। उसका एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है। इस संबंध में दुर्घटना थाना (पूर्व) पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार व क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया है।

 

थानाप्रभारी संजीव चौहान ने बताया कि हादसे में वैभव सिंहल (17) की मौत हो गई। वह सीए की तैयारी कर रहा था। वहीं, हादसे में घायल प्रज्जवल डंगायच है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह 4 बजे दोनों दोस्त किसी बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे थे। वे जेएलएन मार्ग पर त्रिमूर्ति सर्किल से एसएमएस अस्पताल की तरफ जा रहे थे। तभी सर्किल क्रॉस करते वक्त राजापार्क की तरफ से टोंक रोड की तरफ जा रही ईको स्पोटर्स कार ने पल्सर बाइक को टक्कर मार दी।

 

इससे बाइक पर सवार वैभव व प्रज्जवल उछलकर सड़क पर गिर गए। इसके बाद कार वहां से निकल गई। थानाप्रभारी ने बताया कि घटना के बाद वहां से गुजर रही पूजा बैरवा व राहुल नाम का युवक मदद को मौके पर रुके। इनमें पूजा ने गंभीर घायल वैभव को खुद एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने वैभव को मृत घोषित कर दिया। इसी तरह, वैभव के साथ घायल हुए प्रज्जवल डंगायच को राहुल ने एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। उसका एक पैर फ्रेक्चर हो गया है।

 

राहगीरों ने बताया कि पल्सर बाइक की स्पीड भी बहुत तेज थी। दोनों युवकों ने हेलमेट भी नहीं लगा रखा था। टक्कर के वक्त दोनों गाड़ियों की स्पीड तेज होने से त्रिमूर्ति सर्किल पर हादसा हो गया। थानाप्रभारी प्रारंभिक पड़ताल में कार मालिक ढेहर का बालाजी निवासी विमलेश सैनी नाम की महिला की होने की जानकारी सामने आई है। उसे नोटिस देकर पूछताछ को बुलाया गया है। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना