जयपुर / सस्ता किराए लेने के बहाने सवारियों को ऑटोरिक्शा में बैठाकर जेबतराशी करने वाले पति पत्नी गिरफ्तार

ऑटोरिक्शा में बैठी सवारियों की जेब काटने वाला दंपत्ति ऑटोरिक्शा में बैठी सवारियों की जेब काटने वाला दंपत्ति
X
ऑटोरिक्शा में बैठी सवारियों की जेब काटने वाला दंपत्तिऑटोरिक्शा में बैठी सवारियों की जेब काटने वाला दंपत्ति

  • तीन माह से जेबतराशी की वारदात कर रहा था दंपती
  • चित्रकूट थाना पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर पकड़ा

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2020, 09:19 PM IST

जयपुर. ऑटोरिक्शा में सस्ते किराये का लालच देकर ऑटो में बैठाने के बाद राहगीरों की जेब काटने वाली गैंग का खुलासा करते हुए शुक्रवार को चित्रकूट थाना पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लालू सोलंकी व उसकी पत्नी अंजली गुजरात के भावनगर के रहने वाले है। ये दोनों भांकरोटा इलाके में किराये के मकान में रहते है। तीन माह से किराये का ऑटो रखकर वारदातें कर रहे है। पुलिस ने ऑटोरिक्शा के रजिस्ट्रेशन नंबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ा।

थानाधिकारी वीरेंद्र कुरील ने बताया कि इस संबंध में बुधवार को विद्युत नगर निवासी बुजुर्ग समर्थमल संचेती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह 3 जनवरी को बस का इंतजार कर रहे थे। तभी एक ऑटोरिक्शा आकर रुका। उसके चालक ने 15 रुपए में चांदपोल छोड़ने की बात कहकर बैठा लिया। इसके बाद ऑटोरिक्शा में सवार महिला ने उनकी जेब में रखे रूपए चुरा लिए। जेबकटी का पता चलने पर उन्होंने आरोप लगाया तो आरोपी पति पत्नी ने धक्का-मुक्की करके नीचे उतार दिया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ऑटो नंबरों के आधार पर आरोपी की पहचान करके शुक्रवार को दोनों को पकड़ लिया।

300 रूपए किराए पर ऑटोरिक्शा किराए पर लेकर करते है वारदात

पूछताछ में सामने आया कि लालू ने पिछले करीब तीन माह से विद्याधर नगर निवासी एक व्यक्ति को ऑटो 300 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से किराये पर ले रखा है। उक्त ऑटो में अपनी पत्नी को साथ बैठाकर रखता है। सवारी बैठते ही ऑटो को गलियों में घुमाता है। तब तक पत्नी उसकी जेब काट लेते है। उसके बाद सवारी से धक्का-मुक्की या गाली गलौच करके उतार देते है। अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

फोटो व रिपोर्ट: उदय चौधरी

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना