पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बूंदी में पिता ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाया, ट्राॅली के नीचे दबने से दो मासूमों की मौत; मां की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विलाप करता पिता और हादसे में जान गंवाने वाले बच्चे।
  • कोटा-दौसा मेगा हाईवे बाईपास पर बोरदा चौराहे के पास हादसा हुआ
  • पिता ट्रैक्टर तेज गती से चला रहा था, अनियंत्रित होकर पलट गया

कापरेन (बूंदी). कस्बे में कोटा-दौसा मेगा हाईवे बाईपास पर बोरदा चौराहे के पास तेज गति में जा रही ट्रैक्टर ट्राॅली पलटने से उसमें सवार दो बच्चों की दबने से मौत हो गई। ट्रैक्टर बच्चों का पिता ही चला रहा था। उसने तुरंत लोगों की सहायता से दोनों बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां डाॅक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। बच्चों की मां ने अपने पति पर ही लापरवाही से ट्रैक्टर चलाकर बच्चों की जान लेने का केस दर्ज कराया है।

घर में एक साल की बच्ची ही बची
थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा ने बताया कि बच्चाें की मां कविताबाई ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका पति फतेहसिंह अपने दोनों बेटाें गणेश (4) व श्याम (8) को सुबह 8.30 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठाकर बोरदा रोड स्थित खेत से कापरेन की ओर जा रहा था। गफलत और लापरवाही से ड्राइविंग करते हुए कोटा रोड बाईपास पर ट्रैक्टर सड़क से नीचे उतार दिया। तेज रफ्तार के कारण ट्रॉली पलट गई। उसके नीचे दबने से दोनों मासूमों की मौत हो गई। अब घर में एक साल की बालिका बची है। फतेहसिंह स्थानीय सुरेश नागर के यहां हाली का कार्य करता था।

दोनों बच्चे सुबह पिता के साथ गए थे, अब कभी नहीं लौट पाएंगे
मूलतः देई थाना क्षेत्र के खानिका गांव निवासी फतेहसिंह बंजारा करीब 15 साल से कापरेन में रहकर हाली का काम करता था। 10 साल पहले उसकी शादी हुई तो परिवार के साथ यहीं पर सुरेश नागर के यहां मजदूरी करता रहा। दोनों बच्चे स्कूल की छुट्टियों के कारण घर पर ही थे, जिन्हें सुबह वह अपने साथ ले गया, लेकिन अब वे कभी नहीं लौट सकेंगे। पत्नी कविता की अाेर से पति के खिलाफ रिपोर्ट देने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
 

बच्चों की मां की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया- थानाधिकारी
कापरेन थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा ने कहा कि सुबह दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव मोर्चरी में रखवाए। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। पत्नी कविता की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें