अलवर / आंधी से गिरा मकान, मलबे के नीचे दबने से 6 वर्षीय बालिका की मौत, माँ और भाई-बहन घायल



तेज बारिश से सड़कों पर पानी बह गया तेज बारिश से सड़कों पर पानी बह गया
धूल भरी तेज आंधी से पेड़ धराशाही हो गए धूल भरी तेज आंधी से पेड़ धराशाही हो गए
सड़कों पर भरा पानी दुकानों में घुस गया सड़कों पर भरा पानी दुकानों में घुस गया
X
तेज बारिश से सड़कों पर पानी बह गयातेज बारिश से सड़कों पर पानी बह गया
धूल भरी तेज आंधी से पेड़ धराशाही हो गएधूल भरी तेज आंधी से पेड़ धराशाही हो गए
सड़कों पर भरा पानी दुकानों में घुस गयासड़कों पर भरा पानी दुकानों में घुस गया

  • गोविंदगढ़ कस्बे स्थित हरसोली गांव में कच्चे मकान के गिरने से हुआ हादसा

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 08:10 PM IST

अलवर. जिलेभर में तेज अंधड़ के साथ हुई बरसात से गोविंदगढ़ कस्बे स्थित हरसोली गांव में कच्चे मकान के गिरने से गंभीर घायल हुई छह वर्षीय बालिका वफाना ने बुधवार को देर रात दम तोड़ दिया। जबकि, उसकी मां समीना, बड़ी बहन व छोटा भाई घायल हो गए।इसके अलावा भी अन्य कई गांवों में कई दीवार,पेड़, कच्चे मकान और बिजली के पोल गिर गए। जिस कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

जानकारी के अनुसार जब तेज अंधड़ आया तो बच्चे अपनी माँ के साथ कच्चे घर में थे। तभी घर के गिर जाने से वह मलबे के नीचे दब गए। अंधड़ रुकने पर ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

 

जहाँ चिकित्सको ने 6 वर्षीय वफाना को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सुबह मृतका बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया। चिकित्सक का कहना है कि बालिका की मौत गर्दन टूटने व तिल्ली थैली फटने से ब्लड बहने से हुई।

 

वहीं घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने भी मौके पर पहुचकर ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। आपको बता दें कि बुधवार देर शाम को जिले के गोबिंदगढ़, कोटकासिम, खेड़ली, बर्डोद, रैंणी, राजगढ़, पिनान, भिवाड़ी, तिजारा, थानागाजी आदि कस्बो में धूल भरी आंधी के साथ जमकर बरसात हुई। इससे कई स्थानों पर आंधी व बरसात से बिजली के कई पोल धराशाई हो गए थे। जिस कारण उन क्षेत्रों में बिजली की सप्लाई बंद हो गई थी। 

खबर व फोटो: मनीष बावलिया

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना