जयपुर / फ्लैट में अकेली रहने वाली विवाहिता की हत्या का पर्दाफाश, 13 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 08:04 PM IST


पुलिस गिरफ्त में आरोपी रोहित पुलिस गिरफ्त में आरोपी रोहित
वारदात का खुलासा करते पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी वारदात का खुलासा करते पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी
X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी रोहितपुलिस गिरफ्त में आरोपी रोहित
वारदात का खुलासा करते पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारीवारदात का खुलासा करते पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी

  • मुहाना क्षेत्र के पटेल नगर में फ्लैट पर अकेली रहती थी मृतका

जयपुर. शहर के मुहाना थाना इलाके में एक फ्लैट में अकेली रहने वाली विवाहिता की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर (प्रथम) लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रोहित उर्फ रोहिताश खाती (42) निवासी-गांव बकरा, थाना सदर, जिला-झुंझुनू है। वह पिछले लंबे अरसे से बैनाड़ रोड, करधनी क्षेत्र में किराए से कमरा लेकर रहता है।

एक दूसरे के परिचित थे, फ्लैट पर आना जाना था, ऐसे में हत्या कर चोरी व लूट के लालच में हत्या की रची साजिश

  1. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी रोहित ने बताया कि उसका मृतका राजबाला चौधरी के घर आना जाना था। वे दोनों पहले से परिचित थे। ऐसे में चोरी व लूट के इरादे से राजबाला की हत्या की साजिश रची थी। आपको बता दें कि मुहाना क्षेत्र के पटेल नगर में 3 मई को एक फ्लैट में रहने वाली राजबाला चौधरी (35) का शव मिलने की सूचना मिली थी। शव काफी सड़ चुका था।

  2. ऐसे में दुर्गंध आने पर पड़ौसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। दरवाजा बाहर से बंद था। कमरे खोलकर देखने पर शव अर्धनग्न हालत में मिला। तब हत्या का केस दर्ज कर ग्राम भगवतपुरा, थाना बिसाऊ, जिला झुंझुनू निवासी राजबाला के परिजनों को सूचना दी। हत्या का केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज जुटाई। आसपास के लोगों व सुरक्षा गार्ड से बातचीत की।

  3. तब राजबाला के कमरे पर आरोपी रोहित के आने जाने का पता चला। यह भी जानकारी मिली कि वह पिछले करीब पांच-छह दिन से फ्लैट पर नहीं आया है। इस पर डीसीपी योगेश दाधीच के निर्देशन में एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा, एसीपी केके अवस्थी व मानसरोवर थानाप्रभारी सुरेंद्र यादव, सबइंस्पेक्टर कन्हैयालाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुरुवार को रोहिताश खाती को गिरफ्तार कर लिया। 

COMMENT