अपराध / युवक को घर से बाहर बुलाया, फिर चाकू से गोदकर मार डाला, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात



In jaipur Murder case  of a boy in ramganj midnight Accused seen in CCTV footage
X
In jaipur Murder case  of a boy in ramganj midnight Accused seen in CCTV footage

  • शहर के रामगंज इलाके में पतंग वालों के मोहल्ले की घटना
  • चौबीस घंटे बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हत्या के आरोपी

Dainik Bhaskar

Jun 04, 2019, 09:05 PM IST

जयपुर. शहर के रामगंज थाना इलाके में पतंग वालों का मोहल्ला में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। यह पूरी वारदात घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जिसमें लहूलुहान हालत में युवक इधर उधर भागते नजर आ रहा है। आखिरकार, वह सड़क पर गिर पड़ा और हमलावरों के भागने के बाद स्थानीय लोगों ने युवक को संभालकर अस्पताल पहुंचाया। तब तक उसकी मौत हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारे युवकों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

रात ढाई बजे आवाज देकर मिलने बुलाया, घर से बाहर आते ही कुछ दूरी पर चाकू से हमला

  1. मामले में रामगंज थाना पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक रिजवान के भाई जावेद की रिपोर्ट पर पुलिस ने उनके पड़ौस में रहने वाले समीर और विक्की सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

     

  2. रामगंज थाना प्रभारी रामअवतार ताखर ने बताया कि मृतक रिजवान नगीनों का काम करता था। इनमें एक आरोपी भी रिजवान के साथ पहले नगीनों का काम करता था। रविवार देर रात करीब 2:30 बजे चार-पांच युवक रिजवान के घर पहुंचे। उन्होंने आवाज देकर रिजवान को घर से बाहर बुलाया।

  3. जब रिजवान घर से बाहर आया। तब वहां मौजूद आरोपी समीर व विक्की और उनके साथी रिजवान को घर से कुछ दूर ले गए। जहां अचानक रिजवान पर धारदार हथियार चाकू व अन्य से हमला कर दिया। इससे लहूलुहान हालत में रिजवान खुद को बचाने के लिए चीखते चिल्लाते इधर उधर भागने लगा।

  4. लेकिन बदमाशों ने लगातार पीछा कर रिजवान पर चाकू मारे। आखिरकार रिजवान सड़क पर गिर पड़ा। तब हमलावर वहां से भाग निकले। इस बीच स्थानीय निवासी फैजान ने रिजवान के परिजनों को सूचना दी। फिर स्थानीय लोगों व परिजनों की मदद से रिजवान को हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां रिजवान ने दम तोड़ दिया।

  5. वहीं, सूचना मिलने पर एडिशनल डीसीपी सुमित गुप्ता, एसीपी राजेंद्र नैन व थानाप्रभारी रामावतार ताखर मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इससे आरोपियों की पहचान की। इसके बाद अलग अलग पुलिस टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात तक केस में आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

    खबर व फोटो: उदय चौधरी

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना