खुलासा / दुकान मालिक की पत्नी से दो साल से थे अवैध संबंध, बात बिगड़ने पर प्रेमी ने की हत्या, आरोपी गिरफ्तार



In jaipur murder case open of a women in transport nagar now accused arrest by police
X
In jaipur murder case open of a women in transport nagar now accused arrest by police

  • ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस की कार्रवाई, दो दिन पहले मिला था शव
  • आरोपी ने कहा- ब्लेकमेल कर रुपए मांग रही थी मृतका रानी आहूजा

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 11:31 PM IST

जयपुर. राजधानीके ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में बुधवार को एक महिला की हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को करौली से गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी और मृतका के बीच अवैध संबंध थे। वह मृतका के पति की दुकान किराए पर लेकर गैस रिपेयरिंग का काम करता था। इस बीच आपसी मेलमिलाप प्यार और फिर अवैध संबंधों में बदल गया।

 

आरोपी का कहना है कि मृतका रानी आहूजा उसे ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग करने लगी। इससे परेशान होकर उसने बर्मीज कॉलोनी में स्थित एक कमरे में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को छिपाने के बाद कमरा बंद कर वह फरार हो गया था। एडिशनल डीसीपी ललित किशोर शर्मा के निर्देशन में गठित टीपी नगर थानाप्रभारी रेवड़मल मौर्य के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया।

 

डीसीपी जयपुर ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि बीती 12 जून को बर्मीज कॉलोनी में बंद कमरे में पलंग के नीचे छिपाया हुआ एक महिला का शव मिला था। मृतका की शिनाख्त 51 वर्षीय रानी अरोड़ा के रूप में हुई। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट जवाहर नगर थाने में दर्ज कराई गई थी। केस की पड़ताल में सामने आया कि उनके मकान में गैस रिपेयरिंग की दुकान करने वाला अशोक गायब था।

 

वहीं, आसपास के लोगों ने अशोक व दुकान मालिक की पत्नी रानी आहूजा के बीच नजदीकियों की बात सामने आई। इससे पुलिस का शक अशोक पर गहरा गया। स्पेशल पुलिस टीम ने लगातार तकनीकी आधार पर पीछा कर फरार आरोपी अशोक को करौली से गिरफ्तार कर लिया। 

खबर: उदय चौधरी

COMMENT