अपराध / प्रेम-प्रसंग से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या, गले में फंदा लगाकर पेड़ से लटकाया

In karoli rajasthan blind murder case open by police now lover arrest
X
In karoli rajasthan blind murder case open by police now lover arrest

  • करौली में सपोटरा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर ब्लाण्ड मर्डर का पर्दाफाश किया

Jun 26, 2019, 07:45 PM IST

करौली. जिले में सपोटरा थाना पुलिस ने बुधवार को एक युवती की ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। सदर थाना क्षेत्र के ग्राम तुरसंगपुरा व सूरतपुरा के जंगलों में प्रेम प्रसंग से छुटकारा पाने के लिए आरोपी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर बबूल के पेड़ पर फंदा लगाकर लटका दिया था। गत 21 जून को क्षत-विक्षत शव नजर आया। तब पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर पड़ताल शुरु की थी। इसके बाद पुलिस ने शातिर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

 

करौली एसपी प्रीती चंद्रा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी महेन्द्र पुत्र भरतलाल मीना है। वह गांव सिलपुरा थाना सदर करौली का रहने वाला है। एसपी ने बताया कि 21 जून,2019 को थाना सपोटरा क्षेत्र के गॉव तुरसंगपुरा व सूरतपुरा के जंगलों में लड़की की लाश बबूल के पेड़ पर लटकी होने की सूचना मिली थी। तब मृतका की पहचान पिंकी उर्फ पूजा पुत्री मोहन मीना निवासी काली डूंगर तन गज्जूपुरा थाना सपोटरा के रूप में हुई। मृतका के पिता श्रीमोहन द्वारा थाना सपोटरा पर हत्या का संदेह में प्रकरण पंजीबद्व किया था।

 

तब एसपी के निर्देशन में वृताधिकारी कैलादेवी के नेतृत्व में थानाधिकारी सपोटरा भवंरलाल बुनकर, थानाधिकारी कोतवाली करौली रामकुमार मीना, महिला थानाधिकारी करौली अजीत सिंह, थानाधिकारी कुड़गांव हेमेन्द्र कुमार एवं चुनिन्दा पुलिसकर्मियों की टीमों का गठन कर सनसनीखेज घटना का त्वरित पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिये थे। जिन्होंने आरोपी को पकड़ने में सफलता पाई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना