अपराध / पांच साल की बालिका का अपहरण कर हत्या, सरसों के खेत में गड़ा मिला शव



In Rajasthan a minor girl murdered after kidnapping in tonk niwai
X
In Rajasthan a minor girl murdered after kidnapping in tonk niwai

  • टोंक जिले में निवाई कस्बे के की घटना, शनिवार से लापता थी बच्ची
  • परिजनों ने हत्या से पहले बच्ची से दुष्कर्म की आशंका जताई

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 04:34 PM IST

टोंक. जिले के निवाई कस्बे में पांच साल की बच्ची का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है। शनिवार शाम पांच बजे से लापता बच्ची की लाश रविवार सुबह गांव में ही सरसों के खेत में जमीन में गड़ी मिली। बच्ची का शव आपत्तिजनक हालत में मिला है। इससे परिजनों ने बच्ची के अपहरण के बाद दुष्कर्म की आशंका जताई है। इसके बाद ही माना जा रहा है कि हत्यारे ने बच्ची को मारकर शव खेत में गाड़ दिया। 

 

शनिवार शाम को लापता हुई थी, रातभर नहीं मिली, सुबह खेत में मिट्‌टी से बाहर नजर आए पैर

  1. पुलिस के मुताबिक निवाई के सेदरिया गांव में रहने वाली पांच साल की बालिका शनिवार को शाम करीब 5 बजे अचानक लापता हो गई थी। तब परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से बच्ची की तलाश शुरु की। रात तक पता नहीं चला। तब पुलिस को सूचना दी। मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस ने भी बच्ची की तलाश शुरु की, लेकिन मासूम का पता नहीं चला।

  2. पुलिस का कहना है कि रविवार सुबह स्थानीय ग्रामीण शौच के लिए एक खेत में गए तो वहां मिट्टी से बाहर एक बच्ची के पैर नजर आए। यह देखकर ग्रामीण ने आसपास के लोगों और गायब बालिका के परिजनों को सूचना दी। जानकारी मिलने पर टोंक एसपी चूनाराम जाट, एएसपी अवनीश शर्मा समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

  3. मिट्‌टी को हटाकर देखने पर गायब हुई बालिका का शव अर्धनग्न हालत में जमीन में गड़ा हुआ नजर आया। यह देखकर बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया। वे रोने बिलखने लगे। जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस ने एक 14 वर्षीय बालक को भी पकड़ा है। उसकी गतिविधि इस केस में संदिग्ध बताई जा रही है। निवाई सदर थाना पुलिस केस की पड़ताल कर रही है। 

COMMENT