पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान में देर रात क्राइम ब्रांच ने छापा मारकर पांच नशा तस्करों को पकड़ा

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खोहनागोरियान, गलतागेट व कालवाड़ इलाके में पुलिस टीम ने दी दबिश
Advertisement
Advertisement

जयपुर. लिया।

पहली कार्रवाई: खोह नागोरियान इलाके में टीम ने दबिश देकर मादक पदार्थ तस्कर घाट की गुणी निवासी सूरज सिंह उर्फ पप्पू व उसके भतीजे सूरज को 20 किलो गांजा व स्कूटी के साथ पकड़ लिया। दोनों को नाम सूरज होने के कारण एक साथ ही काम करते है। ताकि कार्रवाई के वक्त पुलिस को गुमराह कर सकते है। बाहरी राज्यों से गांजा मंगवाने के बाद सूरज भारी मात्रा का स्टॉक अपने घर रखता है और सप्लाई भतीजे के घर से करता ताकि पुलिस कार्रवाई हो तो माल बचाया जा सके।


आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि यूपी से गांजा लाने के बाद ट्रांसपोर्ट नगर, आदर्श नगर, जवाहर नगर,कानोता, खोह नागोरियान व प्रताप नगर इलाके में सप्लाई करता है। सप्लाई के दौरान कम मात्रा मे गांजा रखते है ताकि अगर पकड़ा जाए तो कार्रवाई के बाद कानूनी प्रावधानों के तहत आसानी से जमानत मिल जाए। इसी अभियान के दौरान पुलिस ने आरोपी को 8 नवम्बर को 2 किलो गांजे के साथ पकड़कर जेल भिजवाया था। जहां से 22 को जमानत मिलने के बाद वापस तस्करी करने में लग गया।

एडिशनल डीसीपी गुप्ता ने बताया कि दूसरी कार्रवाई गलता गेट इलाके में दबिश देकर नाई की थड़ी निवासी मोहम्मद अल्ताफ व नागतलाई निवासी मोहम्मद हुसैन को 400 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से तस्करी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। इसी तरह तीसरी कार्रवाई कालवाड़ इलाके में दबिश देकर 4 किलो डोडा पोस्त के साथ जोबनेर निवासी सीताराम दूदवाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से तस्करी के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

खबर व फोटो: उदय चौधरी

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement