विज्ञापन

शर्मनाक वीडियो: डम्पर से टकराई कार, 8 की मौत, 60 फीट दूर जाकर गिरा यह बच्चा, यूं बैठा-बैठा तड़पता रहा, लेकिन दर्द बांटने के बजाय कुछ लोग वीडियो बनाते रहे

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 11:40 AM IST

राजस्थान के उदयपुर में भीषण हादसा:

Shocking accident in Rajasthan's Udaipur, Saturday morning road accident
  • comment

उदयपुर, राजस्थान। शनिवार को हुए एक भीषण एक्सीडेंट के बाद कुछ लोगों ने फिर इंसानियत को शर्मिंदा कर दिया। एक घायल मासूम वहां बैठा-बैठा तड़प रहा था, लेकिन कुछ लोग उसका दर्द बांटने के बजाय वीडियो बनाते रहे। हादसा उदयपुर से 50 किमी दूर जयसमंद-सलूंबर मार्ग पर खेराड़ गांव के पास हुआ। सुबह करीब 11 बजे स्विफ्ट डिजायर कार गिट्‌टी से भरे खड़े डंपर से टकरा गई थी। हादसे में द मॉरल एकेडमी स्कूल के 3 बच्चों और 5 लेडी टीचरों की मौत हो गई थी। यह बच्चा और दो टीचर गंभीर घायल हैं।

ये हुए घायल: स्कूल संचालिका प्रेक्षा चौधरी, सलूंबर निवासी 6 वर्षीय करण सिंह और 19 वर्षीय पायल शर्मा।

-टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार घटनास्थल से 40 फीट दूर जाकर पलट गई। कार पलटने से पहले 2 बच्चे और 3 टीचर कार से बाहर दूर जा फिंके। यह 6 साल का मासूम करीब 60 फीट दूर जाकर गिरा।

-कार में 4 बच्चे व 7 टीचर बैठी थीं। मृतकों में एक टीचर व उनका बेटा तथा एक अन्य टीचर की बेटी भी शामिल। ये सभी सलूंबर स्थित द मॉरल एकेडमी स्कूल से पिकनिक के लिए जयसमंद झील जा रहे थे। स्कूल से दो कारें रवाना हुई थीं। दुर्घटनाग्रस्त हुई कार को स्कूल संचालक कमलेश चौधरी की पत्नी प्रेक्षा चला रही थीं। उनकी गोद में उन्हीं की बच्ची बैठी थी। प्रेक्षा तो घायल हुईं, लेकिन उनकी साढ़े 5 साल की बेटी गौरी की मौत हो गई। अन्य मृतकों में अलवर का लक्ष्य यादव (5), उसकी मां सरोज (30), सलूंबर निवासी कुपेंद्र सिंह (5), गीता मेघवाल (22), मोनिका खटीक (22), संतोष (28), मनीषा पुरी (22) भी हैं।
-शनिवार सुबह स्कूल में पैरंट्स मीटिंग हुई। इसके बाद वीकेंड पर पिकनिक मनाने के लिए बच्चों के साथ शिक्षक जयसमंद झील रवाना हुए। जयसमंद से 6 किलोमीटर पहले ही हादसा हो गया। जिस कार से हादसा हुआ वह शिक्षिका ने अभी अभी खरीदी थी। आस-पास खड़े लोगों ने बताया कि डंपर चालक डंपर को साइड में खड़ा कर ढाबे पर चाय पीने गया था। इस दौरान काफी तेज रफ्तार से अनियंत्रित कार आई और डंपर से जा भिड़ी।
-इस भीषण हादसे पर सीएम वसुंधरा राजे और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने ट्वीट कर संवेदना जताई है। कलेक्टर ने हादसे के साथ स्कूल की जांच कराने की बात कही और मृतकों के परिजनों को सवा-सवा लाख रुपए देने की घोषणा की है।
- एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा है कि घटना में स्कूल संचालक की घोर लापरवाही रही है। 5 सीटर कार में 11 टीचर-बच्चों को पिकनिक पर भेज दिया गया। स्कूल संचालक ने बच्चों से फीस लेकर भी गाड़ियों का इंतजाम नहीं किया। पुलिस जांच कर रही है।

X
Shocking accident in Rajasthan's Udaipur, Saturday morning road accident
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें