पागल हत्यारा: जबर्दस्ती घर में घुसकर पूछने लगा-'मेरे अंदर भूत है, कौन निकालेगा?' फिर 8 साल के बच्चे को बाथरूम में घसीटकर ले गया / पागल हत्यारा: जबर्दस्ती घर में घुसकर पूछने लगा-'मेरे अंदर भूत है, कौन निकालेगा?' फिर 8 साल के बच्चे को बाथरूम में घसीटकर ले गया

dainikbhaskar.com

Oct 13, 2018, 03:56 PM IST

राजस्थान के जयपुर में सनसनीखेज मर्डर।

Shocking video: The story of a mental sick killer

जयपुर, राजस्थान। एक पागल शख्स ने 8 साल के बच्चे की किचन के चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी मानसिक बीमार बताया जाता है। वह रेवाड़ी(हरियाणा) से इलाज कराने जयपुर आया था। इसी बीच वो एक घर में जा घुसा और बच्चे की मामी से पूछने लगा-'मेरे अंदर भूत है, कौन निकालेगा?' डरके मारे महिला ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। इसी बीच आरोपी ने किचन से चाकू उठाया और बच्चे को बाथरूम में घसीटकर ले गया। इसके बाद उसका गला काट दिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

-घटना आदर्श नगर थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर शुक्रवार दोपहर को हुई।यहां आर्य समाज मंदिर के नीचे श्रवण अपने परिवार के साथ रहते हैं। तीन दिन पहले अलवर से उनका उनका भांजा आदित्य(8) आया था। शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे वो छत पर खेल रहा था।
-उसी समय एश्ले लॉरेंस(28) उनके घर में जबर्दस्ती घुस आया। उस वक्त नीचे आदित्य की मामी सरिता थीं। आरोपी ने घुसते ही उनसे पूछा-'मेरे अंदर भूत घुसा है, इसे कौन बाहर निकालेगा?' यह सुनकर सरिता ने डरते हुए जवाब दिया-'यह हम नहीं करते..मंदिर में जाओ!' यह सुनकर आरोपी बोला कि उसके सिर पर खून सवार है। यह सुनकर सरिता ने छोटी बेटी के कमरे में खुद को बंद कर लिया। उस वक्त कमरे में बेटी भी थी। इसके बाद आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दिया।
-घटना के बाद आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से पासपोर्ट बरामद किया है। वह कई देशों की यात्रा कर चुका है।

X
Shocking video: The story of a mental sick killer
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543