राजस्थान / रामगढ़ से बसपा प्रत्याशी जगत बोले-पत्थर का जवाब एके-47 से देता हूं, आ जाओ अशोक जी, मोदी जी, वसुंधरा जी...सबको पेटीपैक कर दूंगा



jagat singh ramgarh controversial statement
X
jagat singh ramgarh controversial statement

  • उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • यह वीडियो जगत सिंह के नामांकन भरने के दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का बताया जा रहा है

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 10:57 AM IST

अलवर. पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और रामगढ़ विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी जगत सिंह का विवादित बयान सामने आया है। शुक्रवार को रामगढ़ में एक चुनाव प्रचार सभा को संबोधित करते हुए जगत सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बारे में कहा-आ जाओ, सबको पेटी पैक करके भेजूंगा। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो पर जगत सिंह ने नदी दी कोई प्रतिक्रिया

  1. वीडियो में जगत सिंह भीड़ के बीच यह कह रहे हैं कि गोली चली तो पहली गोली उनके सीने पर लगेगी। मैं पीछे नहीं हटूंगा, पत्थर भी फेंका गया तो मैं जवाब एके-47 से देता हूं। वीडियो को लेकर जगत सिंह ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। यह वीडियो जगत सिंह के नामांकन भरने के दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का बताया जा रहा है। 

  2. दरअसल, रामगढ़ विधानसभा सीट से पूर्व में बसपा की टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी की मौत हो जाने के कारण वहां चुनाव रद्द कर दिया गया था। अब 28 जनवरी को इस सीट के लिए चुनाव होने हैं। वहां अब बसपा ने पूर्व विदेश मंत्री कुंवर नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है। जगत सिंह ने नामांकन भरने के वाले दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे पत्थर का जवाब एके-47 से करते हैं। फिर चाहे सामने कोई भी आ जाए। उसको पेटी में बंद करके भेज देंगे।

  3. अभी इस तरह की कोई जानकारी या शिकायत मुझे नहीं मिली है। फिर भी रिटर्निंग ऑफिसर से जानकारी कराएंगे।

    -इंद्रजीत सिंह, जिला कलेक्टर अलवर

  4. ये कह रहे हैं जगत सिंह वीडियो में

    सरकार बदल गई तो यूरिया और डीएपी नहीं पहुंच पाई किसान भाइयों के पास। भारतीय जनता पार्टी ने हमारा क्या फायदा किया है। यहां से दस साल भाजपा विधायक रहे और यहां से हमारी बहन-बेटियां उठ रहीं हैं, हमारी गायें कट रही हैं। सब आपकी आंखों के सामने हो रहा है। सरकार आपकी थी, आपने क्यों नहीं संभाला। अभी जुगरावर में इतना बड़ा झगड़ा हो गया, कहां थी भाजपा उस दिन, 200 लड़के बंद होने वाले थे अापके। कोई नहीं आया बचाने, कोई नहीं था उनकी पीड़ा सुनने। मैं पहुंचा, मैं पीछे नहीं हटूंगा भाइयों। गोली चलेगी तो पहली गोली मेरे सीने पर लगेगी। और पत्थर का जवाब एके 47 से करता हूं मैं। तो आ जाओ अशोक जी, आ जाओ मोदी जी और आ जाओ वसुंधरा जी सबको पेटी पैक करके भेजूंगा।

COMMENT