राजस्थान / अनियंत्रित डंपर शराब के ठेके में घुसा, दो की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत; दो हुए गंभीर घायल

डंपर की टक्कर से क्षतिग्रस्त शराब का ठेका।
डंपर के पहिए में फंसा एक व्यक्ति। डंपर के पहिए में फंसा एक व्यक्ति।
X
डंपर के पहिए में फंसा एक व्यक्ति।डंपर के पहिए में फंसा एक व्यक्ति।

  • गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ता रोका, पुलिस ने समझाकर खुलवाया जाम
  • डंपर की टक्कर से ठेका हुआ तहस-नहस, कंटेनर में रखी 15 लाख रुपए की शराब भी हुई नष्ट

दैनिक भास्कर

Feb 14, 2020, 07:06 PM IST

कोटपूतली (जयपुर)। कोटपूतली के बेरी गांव में शुक्रवार को एक तेजरफ्तार डंपर शराब के ठेके में घुस गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई तथा दो गंभीर घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि एक व्यक्ति डंपर के टायर में फंस गया। गुस्साए ग्रामीणों ने वहां जाम लगा दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पुरुषोत्तमपुरा पंचायत के बेरी गांव में एक डंपर अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 10 मीटर की दूरी पर एक अस्थाई शराब के ठेके में घुस गया। शराब का ठेका पुराने कंटेनर में चलाया जा रहा था तथा इसे पत्थरों पर रखा गया था।

डंपर तेजी से ठेके की तरह आया और वहां खड़े दो लोगों को चपेट में लेता हुआ ठेके में घुस गया। डंपर ठेके को भी घसीटता हुआ ले गया। इससे ठेके में बैठे दो लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि एक व्यक्ति डंपर के टायर में फंस गया।

हादसे में ठेके में रखी 15 लाख रुपए की शराब नष्ट हो गई। हादसा होते ही डंपर चालक गाड़ी को छोड़कर भाग गया। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद लोग वहां आए। थोड़ी देर में वहां कई ग्रामीण एकत्र हो गए तथा रास्ता जाम कर दिया।

सूचना पर पहुंचकर पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाया। पुलिस ने चारों घायलों को बीडीएम अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने दो घायलों 35 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र कबूल चंद योगी और 40 वर्षीय मुकेश पुत्र जवरी लाल योगी को मृत घोषित कर दिया।

न्यूज व फोटो : अनिल कौशिक

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना