जयपुर एयरपोर्ट / रनवे पर आया जैकाल, प्रशासन में अफरातफरी; वन विभाग ने पिंजरे में बंद कर झालाना में छोड़ा

जयपुर एयरपोर्ट पर जैकाल ने एयरपोर्ट प्रशासन और वन विभाग की दौड़ करा दी। जयपुर एयरपोर्ट पर जैकाल ने एयरपोर्ट प्रशासन और वन विभाग की दौड़ करा दी।
X
जयपुर एयरपोर्ट पर जैकाल ने एयरपोर्ट प्रशासन और वन विभाग की दौड़ करा दी।जयपुर एयरपोर्ट पर जैकाल ने एयरपोर्ट प्रशासन और वन विभाग की दौड़ करा दी।

  • पिछले कई दिन से जैकाल एयरपोर्ट के आसपास नजर आ रहा था
  • इससे पहले भी एयरपोर्ट पर सियार आदि जानवर आ चुके हैं

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2020, 11:49 PM IST

जयपुर. एयरपोर्ट पर सोमवार को वन विभाग और एयरपोर्ट प्रशासन की दौड़ हो गई। पिछले कई दिनों से एयरपोर्ट पर दिखने वाला जैकाल सोमवार को रनवे तक पहुंच गया। करीब एक माह पहले ए

यरपोर्ट के ग्राउंड स्टाफ ने जगतपुरा नाले की तरफ जानवर को देखा था। जांच की गई तो वह जानवर जैकाल निकला। इसकी जानकारी एयरपोर्ट प्रशासन ने तुरंत वन विभाग को दी।

वन विभाग ने रनवे के पास जगतपुरा नाले की तरफ पिंजरा रख दिया। बावजूद इसके जैकाल वन विभाग और एयरपोर्ट प्रशासन की पकड़ में नहीं आया। ऐसे में एयरपोर्ट के अधिकारियों को इस बात का भय था कि कहीं वह किसी फ्लाइट के टेक ऑफ और लैंडिंग के समय रनवे पर ना आ जाए। सोमवार को जैकाल रनवे के पास देखा गया। उसे पिंजरे में बंद कर दिया गया। वन विभाग ने उसे झालान के जंगलों में छोड़ दिया। इससे पहले भी दो-तीन बार सियार आदि जानवर एयरपोर्ट पर आ चुके हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना