पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

श्रीगंगानगर, चूरू, हनुमानगढ़ सहित 17 जिलों में शीतलहर की चेतावनी, छा सकता है घना कोहरा

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिल स्टेशन माउंट आबू में गुलाब के फूल पर जमी ओस की बूंदे।
  • बरसात से न्यूनतम तापमान छह डिग्री तक गिरा,शनिवार को 17 जिलों में घने कोहरे की चेतावनी
Advertisement
Advertisement

जयपुर। प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है। बीती रात प्रदेश में पारे में छह डिग्री तक की गिरावट आई। अजमेर में पारा छह डिग्री की गिरावट के साथ 12.6 से 6.5 डिग्री पर आ गया। जयपुर में भी पारा लुढ़ककर 13.3 डिग्री से 9.1 डिग्री पर आ गया। वहीं कई जिलों में शीतलहर की चेतावनी है।


मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को पश्चिमी राजस्थान के श्रीगंगानगर, चूरू, हनुमानगढ़ व बीकानेर तथा पूर्वी राजस्थान के सीकर, झुंझुनूं, जयपुर, अलवर, दौसा, भरतपुर, करौली, सवाईमाधोपुर, कोटा, बारां, झालावाड़, टोंक तथा बूंदी में शीतलहर चलेगी तथा घना कोहरा छा सकता है।


वहीं शनिवार को पश्चिमी राजस्थान के श्रीगंगानगर, चूरू, हनुमानगढ़, बीकानेर व जैसलमेर तथा पूर्वी राजस्थान के सीकर, झुंझुनूं, अलवर, दौसा, भरतपुर, धौलपुर, करौली, सवाईमाधोपुर, कोटा, बारां, टोंक तथा बूंदी में घना कोहरा छाया रह सकता है। बीती रात अजमेर में पारा 12.6 से लुढक़कर 6.5 डिग्री पर आ गया। वनस्थली में पारा 12.5 से 7.8 पर, जयपुर में 13.3 से 9.1 डिग्री पर आ गया। प्रदेश में बीते दो दिन कई स्थानों पर लगातार हुई बरसात से तापमान में गिरावट आई है।

बीती रात कहां कितना रहा तापमान

अजमेर6.5
वनस्थली7.8
जयपुर9.1
पिलानी4.1
सीकर4.0
कोटा10.2
सवाईमाधोपुर9.3
बूंदी9.5
डबोक9.0
बाड़मेर7.8
एरन रोड6.8
जैसलमेर6.4
जोधुपर सिटी6.5
फलौदी8.4
बीकानेर5.3
चूरू3.3
गंगानगर4.1

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement