जयपुर / कांग्रेस मतलब झूठ और राफेल यानी राहुल फेल : जावड़ेकर



Javadekar targeted on Rahul Gandhi in jaipur
X
Javadekar targeted on Rahul Gandhi in jaipur

  • जावड़ेकर- कांग्रेस जनता को बरगलाने के लिए रोज उनके सामने झूठ परोसने का काम करती है
  • जावड़ेकर ने कहा- सरकार ने एक मार्च से प्रदेश में बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया था, लेकिन अब तक युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:52 AM IST

जयपुर. लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा-कांग्रेस के बीच सियासी छींटाकशी चरम पर है। कांग्रेस जहां अपनी चुनावी सभाओं में राफेल विमान के मुद्दे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चौकीदार चोर है का नारा  लगवा रही है अब भाजपा ने इस पर पलटवार किया है।

 

प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में लोकसभा संयोजक, सह-संयोजक, लोकसभा विस्तारक, विस्तारक योजना के सम्भाग प्रभारी, विधानसभा प्रभारी एवं संयोजकों की बैठक में कहा कि कांग्रेस मतलब झूठ है और राफेल का मतलब राहुल फेल है।

 

जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई भी मुद्दा नहीं है इसीलिए वह बेबुनियाद आरोप लगाते है। जवाड़ेकर बोले कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पास बोलने को कोई नया मुद्दा नहीं होता, इसलिए वे बार-बार राफेल का ही जिक्र करते है। कांग्रेस जनता को बरगलाने के लिए रोज उनके सामने झूठ परोसने का काम करती है।

 

सरकार ने एक मार्च से प्रदेश में बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान किया था, लेकिन अब तक युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला है। बैठक में जावड़ेकर के अलावा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी, मंत्री मुकेश दाधीच मंच पर मौजूद थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना