पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एर्नाकुलम-अजमेर एक्सप्रेस से टकराई जेसीबी; ट्रेन को नुकसान, जेसीबी पूरी तरह से खत्म

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जेसीबी के टकराते ही जनरल कोच के यात्री घबरा गए।
  • दुर्गापुरा स्टेशन से जयपुर जा रही थी ट्रेन, बाईस गोदाम पुलिया के पास हुई दुुर्घटना, यात्री घबराए
  • बाईस गोदाम पुलिया के नीचे ट्रैक के पास कोचिंग शेड बनाने के काम में लगी थी जेसीबी

जयपुर. जयपुर रेलवे स्टेशन के यार्ड में मंगलवार दोपहर एक बडा हादसा होने से टल गया। यहां एक जेसीबी बेकाबू होकर ट्रेन से टकरा गई, जिससे ट्रेन का कोच क्षतिग्रस्त हो गया।
 
दोपहर करीब पौने तीन बजे एर्नाकुलम से अजमेर जा रही ट्रेन दुर्गापुरा स्टेशन से जयपुर जा रही थी। बाईस गोदाम पुलिया के नीचे ट्रैक के पास कोचिंग शेड बनाने का काम चल रहा है। इस दौरान जैसे ही ट्रेन बाईस गोदाम पुलिया के पास पहुंची, तो निर्माण कार्य में लगी जेसीबी के नीचे से मिट्टी खिसक गई।

जेसीबी बेकाबू होकर ट्रेन के जनरल कोच से भिड़ गई। ट्रेन जयपुर यार्ड में पहुंच गई थी, इसलिए स्पीड कम होने के कारण ट्रेन के लोको पायलट ने ट्रेन को सफलतापूर्वक रोक दिया। इसके बाद ऑन ड्यूटी गार्ड और लोको पायलट ने इसकी सूचना तुरंत कंट्रोल रुम को दी। जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने वहां पहुंचकर मामले की जानकारी ली और यात्रियों से हालचाल लिया। हालांकि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ। इस घटना के चलते ट्रेन करीब 25 मिनट तक आउटर पर खड़ी रही, जिसे बाद में जयपुर स्टेशन पहुंचाया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें