भास्कर इनाम योजना / जीतो 15 करोड़ दोबारा: प्रतापनगर के चन्द्रशेखर ने जीती ‌33 लाख रुपए की कार



jeeto 15 crore dobara: Chandrashekhar of Pratapnagar won Rs. 33 lakh car
X
jeeto 15 crore dobara: Chandrashekhar of Pratapnagar won Rs. 33 lakh car

  • दैनिक भास्कर की ‘जीतो 15 करोड़ दोबारा’ में प्रतापनगर के चन्द्रशेखर को सेकेंड प्राइज
  • चन्द्रशेखर बोले- पहले भरोसा नहीं हुआ, किसी को बताया नहीं, अब खुशी बयां नहीं हो रही

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 01:28 AM IST

जयपुर. दैनिक भास्कर के जीतो 15 करोड़ दोबारा इनाम योजना में प्रतापनगर निवासी चन्द्रशेखर ने सेकेंड प्राइज में 33 लाख रु. की कार जीती। चन्द्रशेखर मूल रूप से भरतपुर के बयाना तहसील के बिरहठा गांव के निवासी हैं।

 

बुधवार को दैनिक भास्कर के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर पवन अग्रवाल, एसोसिएट वाइस प्रेसीडेंट राजीव द्विवेदी, राजस्थान स्टेट एडिटर लक्ष्मीप्रसाद पंत, स्टेट फाइनेंस हेड मुकेश मंगल व उपमहाप्रबंधक अभिषेक दाधीच ने विजेता को कार की चाबी सौंपी। इस दौरान चन्द्रशेखर की पत्नी, बच्चे व रिश्तेदार भी मौजूद रहे।

 

मूलत: भरतपुर के बयाना तहसील के बिरहठा गांव निवासी चन्द्रशेखर ने बताया कि 20 साल से भास्कर से जुड़ा हूं। हर बार भास्कर की योजनाओं में भाग लेता हूं, लेकिन इस बार उम्मीद से बड़ा इनाम मिला। 19 मार्च को दोपहर 4 बजे जयपुर से भास्कर के उपमहाप्रबंधक अभिषेक दाधीच का फोन आया। उन्होंने कहा कि 15 करोड़ जीतो योजना में आपको सेकेंड प्राइज मिला है। इसमें आपको एक लग्जरी कार मिलेगी। यह सुनकर विश्वास नहीं हुआ।

 

पड़ोसियों, घरवालों और रिश्तेदारों को इसलिए नहीं बताया कि कहीं बात झूठी निकली तो इज्जत बचाने के लिए नई कार लेनी पड़ेगी। सिर्फ पत्नी व बच्चों को ही इस बारे में बताया। 23 मार्च को अखबार में देखा तो भौंचक रह गया। अब इतनी खुशी हो रही है कि उसे भी बयां नहीं कर सकता। इनाम जीतने के बाद भरतपुर स्थित गांव में माता-पिता को फोन कर कार निकलने की जानकारी दी।

 

अब तो बच्चे भी भास्कर को सहेज कर रखते हैं। मेरे इनाम मिलने के बाद कई रिश्तेदारों और परिचितों ने भी दैनिक भास्कर मंगवाना शुरू कर दिया है। इससे बड़ी खुशी की बात और क्या होगी। कॉलोनी में कुछ लोगों को अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ‘15 करोड़ जीतो’ योजना में कार मिली है। इसलिए कार को वहां लेकर जरूर जाऊंगा। दैनिक भास्कर परिवार को धन्यवाद।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना