विज्ञापन

MLA साहिबा से हुए अपमान के बाद से डिप्रेशन में आई सरपंच, वीडियो वायरल करके सुनाई आपबीती

dainikbhaskar.com

Mar 19, 2019, 04:04 PM IST

RAJASTHAN NEWS: मामला 16 मार्च को जोधपुर में ओसियां के पास खेतासर गांव में हुआ था।

  • comment

जोधपुर, राजस्थान कांग्रेस MLA दिव्या मदेरणा से हुए अपने अपमान के बाद सरपंच डिप्रेशन में आ गई है। MLA ने सरपंच को अपने पास बैठने से मना कर दिया था। उसे कुर्सी से उठाकर सामने बैठने को बोला था। मामला 16 मार्च को ओसियां के पास खेतासर गांव में हुआ था। यहां धन्यवाद सभा रखी गई थी। जब सरपंच चंदू देवी MLA के पास कुर्सी पर बैठीं, तो उन्हें वहां से उठा दिया गया था। सरपंच ने एक वीडियो वायरल करके अपनी आपबीती बयां की है। पूर्व मिनिस्टर महिपाल मदेरणा की बेटी हैं दिव्या पहले भी विवादों में रही हैं। कुछ समय पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे एक पुलिस अधिकारी को धौंस देते दिखाई पड़ी थीं।

-सरपंच चंदू देवी ने वीडियो के जरिये कहा कि, उनके मन में MLA के प्रति कोई बुरी भावना नहीं थी। उन्होंने ऐसा क्यों, उसे नहीं मालूम।

-इससे पहले मथानिया बाइपास पर विधायक दिव्या मदेरणा का पुलिस अफसरों को चेतावनी देते हुए वीडियो सामने आया था। वीडियो में एमएलए साहिबा एक पुलिस अफसर को कड़ी शब्दों में चेतावनी रहीं थी कि जगह-जगह चालान करने के नाम पर वसूली के लिए खड़े स्टाफ को हटा लो। अब यह नहीं चलेगा। उनका आरोप है कि पुलिस क्षेत्र में अवैध वसूली कर रही है। विधायक साहिबा इलेक्शन जीतने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र में पहुंची थी।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन