वारदात / घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची का अपहरण

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 05:29 AM IST



symbolic image symbolic image
X
symbolic imagesymbolic image

  • बच्ची को ले जाने वाला युवक तीन दिन पहले ही मोहल्ले में आया था

जयपुर.  झोटवाड़ा इलाके में घर के बाहर खेल रही चार साल की बालिका का शनिवार दाेपहर को एक संदिग्ध युवक अपहरण करके ले गया। घटना की भनक पुलिस को चार घंटे बाद लगी, जब बच्ची के परिजन थाने पर पहुंचे। बच्ची के अपहरण हो जाने की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर झोटवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास में करीब तलाश शुरू कर दी। लेकिन देर रात तक संदिग्ध युवक व बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा।


 पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने पिता के साथ कृष्णा कॉलोनी में रहती है। उसके पिता मजदूरी करते है। उसके पिता से तीन दिन पहले एक युवक मिला था। वह भी मजदूरी करता था।

 

शुक्रवार दोपहर तीन बजे के करीब बच्ची वहां पर रहने वाले तीन अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान वह युवक घर के बाहर आया और 4 बच्चों को अपने साथ ले गया। कुछ देर बाद तीन बच्चे वापस आ गए, लेकिन बच्ची और वह युवक नहीं आया। ऐसे में बच्ची के परिजनों ने शाम 7 बजे तक उसकी तलाश की, लेकिन आस-पास में नहीं मिले तो वें झोटवाड़ा थाने पर पहुंचे। सूचना के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और आस-पास में सर्च शुरू कर दिया। पुलिस का दावा है कि बच्ची को जल्द बरामद कर लिया जाएगा। 

COMMENT