Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» पालड़ी में निकाली प्रवेशोत्सव रैली

पालड़ी में निकाली प्रवेशोत्सव रैली

मैड़ | पालड़ी ग्राम के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को प्रवेशोत्सव कार्यक्रम हुआ। इस दौरान रैली...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:30 AM IST

मैड़ | पालड़ी ग्राम के राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को प्रवेशोत्सव कार्यक्रम हुआ। इस दौरान रैली में छात्र-छात्राओं ने आधी रोटी खाएंगे स्कूल जरूर जाएंगे... पढ़ेंगे पढ़ाएंगे उन्नत देश बनाएंगे... जैसे नारों के साथ गांव में जागरूकता रैली निकाली। मुख्य अतिथि सरपंच रामगोपाल मित्तल ने अभिभावकों से अन्य लोगों को भी अपने बच्चों का प्रवेश सरकारी विद्यालयों में करवाने की अपील की। भामाशाह रामरतन, एसएमसी अध्यक्ष मीरा देवी, शालिनी शर्मा, संतोष, रमेश, वीणा, रामफूल आदि गणमान्य लोग मौजूद थे। प्रधानाध्यापक रामचन्द्र जाट ने अभिभावकों कं विश्वास दिलाया कि हमारे विद्यालय में प्राइवेट स्कूलों से भी उत्तम क्वालिटी की पढाई करवाने के साथ ही विभिन्न सरकारी योजनाएं जो सरकार द्वारा चलाई जा रही है। साथ ही बच्चों को नेशनल मीन्स कम मेरिट स्कालरशिप ,नवोदय परीक्षा आदि की भी तैयारी कराने का भरोसा दिलाया।

विद्यार्थियों को किया प्रेरित

नारहेडा ग्रामीण | ग्राम रामसिंहपुरा के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार को एसडीएमसी सदस्यों, ग्रामवासियों तथा अभिभावकों की उपस्थिति में प्रवेशोत्सव मनाया गया। अध्यक्षता एसडीएमसी सदस्य रामजीलाल जाखड़ ने की। एसडीएमसी सदस्य रामजीलाल जाखड़ ने विद्यार्थियों को विद्यालय में नामांकन वृद्धि हेतू प्रेरित किया। इस दौरान विद्यार्थियों को राष्ट्रीय माध्यमिक शिक्षा अभियान एवं सर्व शिक्षा अभियान द्वारा प्राप्त पेन्सिल, रबर, सोफनर, स्केच पैन सहित अध्ययन सामग्री वितरण की गई। तथा विद्यालय को प्राप्त कला किट का उद्घाटन किया।

मनाया प्रवेशोत्सव

चंदवाजी | अरणिया ग्राम के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को प्रधानाध्यापक हरिनारायण की अध्यक्षता में प्रवेशोत्सव मनाया गया। इसी प्रकार कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य मंजूलता एवं मदन लाल मीणा के नेतृत्व, बीलपुर के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य रामलाल जाट की अध्यक्षता में प्रवेश उत्सव मनाया गया। विद्यालय स्टाफ ने डोर टू डोर घर-घर जाकर संपर्क कर अभिभावकों से बच्चों का सरकारी स्कूल में प्रवेश करवाने का आग्रह किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×