• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • मिलिट्री स्कूल के एल्युमिनाइज ने मनाया 1968 बैच की गोल्डन जुबली का जश्न
--Advertisement--

मिलिट्री स्कूल के एल्युमिनाइज ने मनाया 1968 बैच की गोल्डन जुबली का जश्न

News - शहर में 1968 के बैच का एक्सपीरियंस जब यंगस्टर्स के साथ एक मंच पर आया तो सम्मान और जुगलबंदी की बानगी दिखी। गोल्डन जुबली...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:25 AM IST
मिलिट्री स्कूल के एल्युमिनाइज ने मनाया 1968 बैच की गोल्डन जुबली का जश्न
शहर में 1968 के बैच का एक्सपीरियंस जब यंगस्टर्स के साथ एक मंच पर आया तो सम्मान और जुगलबंदी की बानगी दिखी। गोल्डन जुबली के जोश में 35 साल के युवाओं के साथ 80 साल का अनुभव भी दोस्त बना नजर आया। ये थे देश की 5 मिलिट्री स्कूल्स के एल्युमिनाइज, जिन्होंने अजमेर 1968 बैच की गोल्डन जुबली का जश्न मनाया।

1968 अजमेर बैच के 28 एल्युमिनाई देशभर से आए और पहले अजमेर में अर्जुन अवॉर्डी हनुमान सिंह भाटी बास्केटबॉल प्लेयर के नाम से कोर्ट का इनोग्रेशन किया और फिर जयपुर जॉर्जन्स एसोसिएशन ने शहर के सीकर रोड स्थित एंजिल रिसोर्ट में उनके सम्मान में डिनर पार्टी ऑर्गनाइज की। एसोसिएशन के जनरल सेक्रेट्री गजराज सिंह शेखावत ने बताया कि पार्टी में 200 जॉर्जन्स आए। ये एल्युमिनाइज देश की 5 पांच मिलिट्री स्कूल अजमेर, धौलपुर, बेंगलुरु, चेल और बेलगांव से हैं, जिन्हें जॉर्जन्स कहा जाता है। इन 5 स्कूल्स के साथ एक अन्य मिलिट्री स्कूल्स था, जो अब पाकिस्तान में है। ये स्कूल्स किंग जॉर्ज-5 ने 1930 के लगभग देश में शुरू किया था। पार्टी में उन बुजुर्ग एल्युमिनाई का भी युवाओं की ओर से सम्मान किया, जिन्होंने वहां पार्टिसिपेट किया। पार्टी में म्यूजिक और डांस के बीच पुरानी यादें ताजा की गईं और एक्सपीरियंस शेयर हुए।

जॉर्जन्स की पार्टी में दिखा 35 से 80 साल का एक्सपीरियंस

X
मिलिट्री स्कूल के एल्युमिनाइज ने मनाया 1968 बैच की गोल्डन जुबली का जश्न
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..