• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • फिर दो महिलाओं की चेन छीनी, साढ़े 4 माह में 37 चेन तोड़कर 58 तोला सोना लूट ले गए बदमाश
--Advertisement--

फिर दो महिलाओं की चेन छीनी, साढ़े 4 माह में 37 चेन तोड़कर 58 तोला सोना लूट ले गए बदमाश

बाइक सवार दो बदमाशों ने पावर बाइक के फर्जी नंबर प्लेट लगाकर विद्याधर नगर व झोटवाड़ा इलाके में दो महिलाओं की चेन तोड़...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:00 AM IST
फिर दो महिलाओं की चेन छीनी, साढ़े 4 माह में 37 चेन तोड़कर 58 तोला सोना लूट ले गए बदमाश
बाइक सवार दो बदमाशों ने पावर बाइक के फर्जी नंबर प्लेट लगाकर विद्याधर नगर व झोटवाड़ा इलाके में दो महिलाओं की चेन तोड़ ले गए। पीड़ितों के आग्रह करने पर कुछ लोगों ने बाइक से लुटेरों को पीछा करके नंबर भी देख लिए और पुलिस को बता दिए। लेकिन उनकी मेहनत बेकार साबित हुई, क्योंकि लुटेरों ने पावर बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। बाइक पर जो नंबर मिले, वो किसी हयाती बाइक के रजिस्टर्ड है। खास बात यह रही कि पावर बाइक के रजिस्टर्ड पते से पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि वो भी फर्जी है।

केस 1 विद्याधर नगर, अम्बाबाड़ी तिराहे के पास 7:30 बजे पावर बाइक सवार दोनों बदमाशों ने स्कूटी सवार महिला के गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ले गए। जैसे ही बदमाश ने चेन तोड़ी तो पीड़िता नया खेड़ा निवासी पूजा सोनी चिल्लाई। इस दौरान कुछ ही दूरी पर खड़ी उनकी बहन प्रीति ने राहगीरों को बदमाशों का पीछा करने के लिए बोला और तुरंत पुलिस को सूचना दी। लेकिन वो पकड़ में नहीं आएं।

केस 2 विद्याधर नगर भागने के बाद बदमाश सीधा खिरणी फाटक के पास पहुंच गए। जहां ठेले से सब्जी खरीद रही महिला के गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। चेन टूटने के बाद पीड़िता शुभा रंजन चिल्लाई तो लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची झोटवाड़ा थाना पुलिस ने आस-पास के इलाके में नाकाबंदी भी करवाई, लेकिन बदमाशों को सुराग नहीं लगा। वारदात के तुरंत झोटवाड़ा पुलिस इलाके में रहने वाले उन संदिग्धों से पूछताछ शुरू की जिनके पास पावर बाइक है।


19 लाख का सोना ले गए

महिलाओं से बात करने पर पता चला है कि ज्यादातर चेन 1 तोले से अधिक वजन की थी। बदमाशों ने साढ़े चार महीने में करीब 58 तोला सोना लूटा। इस हिसाब से साढ़े चार महीनों में 19 लाख का सोना लूट लिया गया।

इलस्ट्रेशन : संजय िडमरी

कंटेंट :

उदय चौधरी, अर्पित शर्मा

केस 3

इसी तरह एक दिन पहले भी झोटवाड़ा इलाके में कालवाड़ रोड स्थित कांटा चौराहे पर एक दिन पहले बुधवार को पावर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने एक बुजुर्ग महिला के गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ गए। वारदात के पीड़िता भौमिया नगर निवासी कुसुम ने घर पहुंचकर वारदात के बारे में बताया। गुरुवार को उनके पति उदय नारायण ने झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस बदमाशों की तलाश के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने शुरु किए।

X
फिर दो महिलाओं की चेन छीनी, साढ़े 4 माह में 37 चेन तोड़कर 58 तोला सोना लूट ले गए बदमाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..