--Advertisement--

5पैसा फ्री स्टॉक ट्रेडिंग एप के दस लाख यूजर्स

5पैसा फ्री स्टॉक ट्रेडिंग एप के दस लाख यूजर्स मुंबई| 5पैसाडॉटकॉम के फ्री मोबाइल एप्लीकेशन 5पैसा के दस लाख यूजर्स...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:05 AM IST
5पैसा फ्री स्टॉक ट्रेडिंग एप के दस लाख यूजर्स

मुंबई| 5पैसाडॉटकॉम के फ्री मोबाइल एप्लीकेशन 5पैसा के दस लाख यूजर्स हो गए हैं। यह देश में डिस्काउंट ब्रोकर्स के बीच सबसे ज्यादा डाउनलोड की जाने वाली और सबसे ज्यादा उपयोग में लाई जाने वाली एप बन गई है। इसके सीईओ प्रकर्ष गगदानी के अनुसार हमारा लक्ष्य ग्राहकों को सहज एवं महत्वपूर्ण विशेषताओं के साथ विश्वस्तरीय अनुभव प्रदान करना है। उनके अनुसार यह दुनिया का ऐसा एप है जो अमेरिकन रिसर्च हाउस, विलियम ओ’नील के साथ पार्टनरशिप में 4000 भारतीय कंपनियों पर शोध उपलब्ध कराता है।

इंटेक्स टेक्नाॅलाॅजीज़ के एयरकंडीशनर्स की नई रेंज लॉन्च

जयपुर| कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स कंपनी इंटेक्स टेक्नाॅलाॅजीज़ ने यहां अपने एयर कंडीशनर्स की अपनी नई शृंखला लॉन्च की। इसमें 14 मॉडल शामिल हैं जिनकी कीमत 19,000 रु. से 35,000 रु. के बीच है। कंपनी की ब्रांड एंबेसेडर बाॅलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित हैं। कंपनी के एसी बिजनेस हैड निखिल गर्ग के अनुसार एसी के सभी वैरिएंट्स पर पांच वर्ष की विस्तृत वारंटी दी जा रही है।

रिलायंस जियो की स्क्रीनज़ के साथ साझेदारी

नई दिल्ली| रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (जियो) ने भारतीय बाजार के लिए स्क्रीनज़ के साथ भागीदारी की घोषणा की है। स्क्रीनज़, एंटरटेनमेंट बेसड इंटरेक्टिविटी प्लेटफार्म है जिसका दुनिया के प्रमुख ब्राडकॉस्टर्स इस्तेमाल करते हैं।

यह साझेदारी जियो के मौजूदा गेमिंग प्लेटफॉर्म को मजबूती देगी। भारत में एंटरटेनमेंट बेसड गेमिंग का यह अकेला एकीकृत प्लेटफॉर्म होगा।