• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • पुरानी बस्ती में तीन दिन से दूषित पानी, नहीं सुन रहे हैं इंजीनियर

पुरानी बस्ती में तीन दिन से दूषित पानी, नहीं सुन रहे हैं इंजीनियर / पुरानी बस्ती में तीन दिन से दूषित पानी, नहीं सुन रहे हैं इंजीनियर

News - शहर की पुरानी बस्ती के जयलाल मुंशी का रास्ता का रास्ता में पिछले तीन दिन से बदबूदार दूषित पानी की सप्लाई हो रही है।...

Bhaskar News Network

Aug 13, 2018, 04:21 AM IST
पुरानी बस्ती में तीन दिन से दूषित पानी, नहीं सुन रहे हैं इंजीनियर
शहर की पुरानी बस्ती के जयलाल मुंशी का रास्ता का रास्ता में पिछले तीन दिन से बदबूदार दूषित पानी की सप्लाई हो रही है। लोगों ने जलदाय विभाग के एईएन व एक्सईएन को शिकायत भी कर दी, लेकिन पेयजल सप्लाई में सुधार नहीं हुआ है। अब लोगों को पानी उबाल कर पीना पड़ रहा है। वहीं कैंपर से पानी खरीदना पड़ रहा है।

जयलाल मुंशी का रास्ता स्थित खाडेश्वर महादेव मंदिर वाली गली, पांचवा चौराहा व आसपास के इलाके में बीते गुरुवार से बदबूदार मटमैले रंग का पानी सप्लाई हो रहा है। लोगों ने पेयजल सप्लाई में सीवर का पानी मिलने की आशंका जाहिर की है। इसको लेकर एईएन मानसिंह व एक्सईएन एमपी वर्मा को भी शिकायत की, लेकिन पेयजल सप्लाई की क्वालिटी में सुधार नहीं हुआ।

विभाग की टीम भी सैंपल की जांच करने नहीं आई है। दूषित पानी से प्रभावित क्षेत्र में सरकारी टैंकर से पेयजल इंतजाम का नियम होने के बावजूद यहां पर स्वच्छ पेयजल की कोई व्यवस्था नहीं है। इससे आम लोगों में आक्रोश है।

दूसरी ओर विभाग के अधीक्षण अभियंता आरसी मिश्रा का कहना है कि दूषित पानी को लेकर एईएन व जेईएन को जांच करने के निर्देश दे रखे है। सोमवार को मामले की दिखवाते है।

X
पुरानी बस्ती में तीन दिन से दूषित पानी, नहीं सुन रहे हैं इंजीनियर
COMMENT