Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» पोलका डॉट्स और फ्लोरल प्रिंट्स में मैन्स पार्टीवियर

पोलका डॉट्स और फ्लोरल प्रिंट्स में मैन्स पार्टीवियर

मैन्स पार्टीवियर में ग्लेज्ड और एक्सपेंडेक्स फैब्रिक के अलावा शर्ट्स में ब्रॉड व डबल कॉलर्स रहेंगे ट्रेंडी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 04:30 AM IST

  • पोलका डॉट्स और फ्लोरल प्रिंट्स में मैन्स पार्टीवियर
    +1और स्लाइड देखें
    मैन्स पार्टीवियर में ग्लेज्ड और एक्सपेंडेक्स फैब्रिक के अलावा शर्ट्स में ब्रॉड व डबल कॉलर्स रहेंगे ट्रेंडी

    सिटी रिपोर्टर | जयपुर

    आफ्टर आर्स पार्टी और कैजुअल मौकों के लिए शहर के डिजाइनर्स मैन्सवियर में शर्ट के पैटर्न पर काफी एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। कॉटन के साथ अब सिल्क, लिनिन, खादी, घीचा सिल्क, मटका सिल्क, टस्सर सिल्क, एक्सपेंडेक्स जैसे फैब्रिक पर फ्लोरल, एनिमल, ज्योमेट्रिकल प्रिंट और पोल्का डॉट में डिफरेंट कट्स, कॉलर और पॉकेट लुक में पार्टी के लिए स्पेशल रेंज तैयार किए जा रहे हैं।

    फ्लोरल में डिजिटल प्रिंट

    फैशन डिजाइनर कर्ण प्रताप ने बताया कि पार्टी ट्रेंड 2018 में पीच, स्काई, पिस्ता ग्रीन जैसे कलर पर बेस्ड फ्लोरल प्रिंट के साथ डिजिटल का ट्रेंड ज्यादा रहेगा। एक्सपेरिमेंटल यंगस्टर्स 80 के दौर के फैशन ट्रेंड को भी आजमा रहे हैं। इसलिए आज शर्ट पर ब्रॉड कॉलर दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही इंटरनेशनल लुक के लिए एब्सट्रेक्ट और ज्योमेट्रिकल प्रिंट भी इन हैं। पहले कलर पैलेट में ब्लू और न्यूट्रल टोन लिए जाते थे। लेकिन अब पिंक, रेड पीच, ग्रीन, वाइन जैसे कलर्स भी मेन्स वियर में यूज किए जा रहे हैं। कॉटन लिनिन के साथ-साथ अब टस्सर सिल्क, घीचा सिल्क, खादी सिल्क में पार्टी वियर डिजाइन किए जा रहे हैं। ब्रॉड कॉलर के अलावा चाइनीज कॉलर, स्ट्रेट कट, चाइनीज कट के साथ फुल स्लीव या हाफ स्लीव शर्ट को नेहरू जैकेट के साथ पेयर किया जा रहा है। पोल्का डॅाट शर्ट्स को ब्रॉड पोल्का जैकेट के साथ नाइट पार्टी में यूथ पहना पसंद कर रहे हैं।

    ग्लेज्ड फैब्रिक व प्रिंटेड डेनिम शर्ट

    फैशन डिजाइनर रोहित कामरा ने बताया कि ब्लू डेनिम पर वाइट प्रिंट का ट्रेंड काफी रहेगा। पार्टी लुक के लिए ब्लैक और ब्लू कलर को यूथ प्रेफरेंस दे रहे है। थोड़ा ग्लेज फैब्रिक सेरेमोनियल और पार्टी दोनों लुक के लिए बेस्ट ऑप्शन माना जा रहा है। क्विल्टिंग के साथ डबल कॉलर में शर्ट बनाई जा रही है।

    काउल नेक शर्ट

    डिजाइनर सुविज्ञ शर्मा ने बताया कि इन दिनों पार्टी लुक के लिए काउल नेक शर्ट डिजाइन किए जा रहे हैं। एंकल लेंथ पैंट के साथ वाइब्रेंट प्रिंट , डिजिटल प्रिंट ऑफ बीट कलर में शर्ट डिजाइन की जा रही हैं जिसमें वाइन, ऑलिव जैसे कलर को यूज में लिया जा रहा है। एक्सपेंडेक्स फैब्रिक भी रिलैक्स फिट और कम्फर्ट के लिए इन है।

  • पोलका डॉट्स और फ्लोरल प्रिंट्स में मैन्स पार्टीवियर
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×