• Home
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • कलाकारों ने प्रस्तुत किया श्रीदेवी और अाशा भौंसले के गानों का मैडले
--Advertisement--

कलाकारों ने प्रस्तुत किया श्रीदेवी और अाशा भौंसले के गानों का मैडले

शहर में किशोर कुमार के गानों को गाने के लिए पहचाने जाने वाले डेंटिस्ट डॉ. साकेत माथुर की ओर से गुरुवार को बिड़ला...

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 04:30 AM IST
शहर में किशोर कुमार के गानों को गाने के लिए पहचाने जाने वाले डेंटिस्ट डॉ. साकेत माथुर की ओर से गुरुवार को बिड़ला ऑडिटोरियम में बॉलीवुड एक्स्ट्रावेगेंजा कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। साकेत की ओर से शहर में ये कार्यक्रम 2016 से हर साल प्रस्तुत किया जा रहा है।

कार्यक्रम में शहर के डॉक्टर्स और प्रोफेशनल सिंगर्स प्रस्तुति देते हैं। इस बार भी इसमें चार डॉक्टर्स साकेत माथुर, राजस्थान गौरव अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके डॉ. समीर शर्मा, डॉ. वर्षा तनु और कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. जितेंद्र मक्कड़ तथा प्रोफेशनल सिंगर वीणा मोदानी, समर्थ स्वरूप व हर्षित मोदानी ने बॉलीवुड के सुपरहिट गीतों की प्रस्तुति दी। वीणा मोदानी को आशा भौंसले और श्रेया घोषाल के गीतों को गाने में महारत हासिल है, समर्थ स्वरूप यू-ट्यूब के पॉपुलर सिंगर हैं। हर्षित मोदानी इन दिनों आर.डी. बर्मन की आवाज के कारण संगीत प्रेमियों की पसंद बने हुए हैं।

ढाई घंटे तक चले इस कार्यक्रम में वीणा मोदानी ने आशा भौंसले के गानों का मैडले प्रस्तुत किया। इस मैडले में जवानी जानेमन, दम मारो दम, पिया तू अब तो आजा और दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है जैसे गीत पिरोए गए। दुनिया में लोगोें को गाने में हर्षित मोदानी ने आर.डी. बर्मन की आवाज बनाकर श्रोताओं को चौंका दिया।

कार्यक्रम के दौरान बिड़ला ऑडिटोरियम में हाउसफुल था। इसके बाद वीणा ने डॉ. साकेत माथुर के साथ मिलकर श्रीदेवी के गानों का मैडले प्रस्तुत किया। इसमें ऐ जिंदगी गले लगा ले, हर किसी को नहीं मिलता, ओ मेरी चांदनी और नयनों में सपना जैसे गीत पिरोए गए। कार्यक्रम के दौरान समर्थ स्वरूप ने ओ ओ जाने जाना और हम्मा हम्मा सहित कई गीत पेश किए।



उन्होंने इस मौके पर पंजाबी लोक वाद्य बुगूचू, राजस्थानी मोरचंग, अफ्रीकन काजू, इंटालियन मैलोडिका और अरेबियन इंस्ट्रुमेंट दाराबुका को अकेले ही बजाते हुए राग जोग पर आधारित बंदिशें सुनाईं तो फिल्मी रंग में रंगा माहौल क्लासिकल हो गया। पंजाबी लोक वाद्य बुगूचू भाग मिल्खा भाग के गाने हवन करेंगे हवन करेंगे में भी बजाया जा चुका है।

बिड़ला ऑडिटोरियम में बॉलीवुड एक्स्ट्रावेगेंजा