--Advertisement--

युवती का अपहरण कर दुष्कर्म का केस दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

घर के बाहर से युवती का अपहरण कर कार में उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया है।...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 04:30 AM IST
घर के बाहर से युवती का अपहरण कर कार में उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीडि़ता के भाई की रिपोर्ट पर शिवदासपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । दोनों बदमाशों ने बुधवार को युवती का अपहरण कर कार से गंगापुर सिटी ले गए थे।

शिवदासपुरा एसएचओ दीपक खंडेलवाल ने बताया खेड़ा जगनपुर निवासी पीडि़ता के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया। इस मामले में गंगापुर थाना के सालौदा गांव निवासी अभयराज और हबीबपुर निवासी चतरलाल को गिरफ्तार किया है।

ग्रामीणों की सजगता से बदमाश पकड़ में आए

कार में युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर एक ठेले वाले ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस सूचना पर गंगापुर पुलिस ने कार का पिछला कर पकड़ा। घटना शिवदासपुरा थाना इलाका की होने के चलते वहां की पुलिस ने शिवदासपुरा थाना को सूचित किया। पीडि़ता और दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया।

पीडि़ता के परिचित थे आरोपी

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के दोनों आरोपी को पीडि़ता जानती थी। पीडि़ता के भाई के दोनों मित्र थे। रात को पीडि़ता अपने घर से बाहर गयी तो दोनों उसके घर के बाहर एक कार के पास खड़े थे। परिचित होने के चलते वो उनके पास गयी तो दोनों ने जबरन उसे कार में बिठाकर गंगापुर ले गए। रास्ते में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..