• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • बानूड़ा पर जेल में फायरिंग करने वाले राजू के गुर्गे मनोज को बराल गैंग ने मारी छह गोलियां

बानूड़ा पर जेल में फायरिंग करने वाले राजू के गुर्गे मनोज को बराल गैंग ने मारी छह गोलियां / बानूड़ा पर जेल में फायरिंग करने वाले राजू के गुर्गे मनोज को बराल गैंग ने मारी छह गोलियां

News - सीकर। विधानसभा चुनावों से पहले गैंगस्टर राजू ठेहट और सुभाष बराल के गुर्गों में गैंगवार छिड़ गई है। गैंगस्टर...

Bhaskar News Network

Aug 10, 2018, 04:30 AM IST
बानूड़ा पर जेल में फायरिंग करने वाले राजू के गुर्गे मनोज को बराल गैंग ने मारी छह गोलियां
सीकर। विधानसभा चुनावों से पहले गैंगस्टर राजू ठेहट और सुभाष बराल के गुर्गों में गैंगवार छिड़ गई है। गैंगस्टर सुभाष बराल के गुर्गों ने राजू ठेहट के हिस्ट्रीशीटर मनोज ओला पर झुंझुनूं बाइपास पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर 6 गोलियां मार दी। दोनों बदमाश कार में बैठ फरार हो गए। मनोज ओला को गंभीर अवस्था में जयपुर रैफर कर दिया गया। मनोज के 1 गोली सीने, 3 एक पैर से व 2 दूसरे पैर में लगी है। मनोज की हालत गंभीर बताई जा रही है। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस ने सीकर, झुंझुनूं व जयपुर में नाकाबंदी करा दी। घटनास्थल पर एसपी प्रदीप मोहन शर्मा, एएसपी तेजपाल सिंह, सीओ गिरधारीलाल शर्मा, सीआई राममनोहर सहित पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस को घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दो लड़के फायरिंग करके भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। एएसपी तेजपाल सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर मनोज ओला बड़ी जीगर ओला की ढाणी का रहने वाला है। वह फिलहाल किसान काॅलोनी में फ्लैट लेकर रह रहा था। पिपराली चौराहे से आगे आरके मेगा मार्ट में शाम करीब साढ़े छह बजे मनोज कुछ सामान लेने आया था।

मनोज ने जेल में बानूड़ा को फायरिंग कर मारा था

बीकानेर जेल में मनोज ने ही 24 जुलाई को जेल के अंदर आनंदपाल को मारने के लिए फायरिंग की थी। बैरक में आनंदपाल के सामने बलबीर बानूड़ा आ गया था और गोली लगने से उसकी मौत हो गई थी। राजू ठेहट के अन्य साथी भवानी सिंह, विक्रम, जयप्रकाश व रामपाल बीकानेर जेल में ही बंद थे। फायरिंग के बाद आनंदपाल व उसके साथियों ने ईटों से हमला कर दिया। हमले में राजू ठेहट के साथी जयप्रकाश की भी मौत हो गई थी। मनोज सीकर में ओला की ढाणी बड़ी जीगर का रहने वाला है और जयपुर में उसे एसओजी ने गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ 13 मुकदमे दर्ज हैं।

X
बानूड़ा पर जेल में फायरिंग करने वाले राजू के गुर्गे मनोज को बराल गैंग ने मारी छह गोलियां
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना