• Home
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • रहाणे ने फैंस से पूछी कोहली को आउट करने की स्ट्रेटजी, फैंस ने कहा विराट को कुछ देर खेलने दें
--Advertisement--

रहाणे ने फैंस से पूछी कोहली को आउट करने की स्ट्रेटजी, फैंस ने कहा विराट को कुछ देर खेलने दें

रहाणे आपका सुपर्स्टिशन क्या है, विराट को आउट करने की क्या प्लानिंग है, क्रिकेट में फेवरेट प्लेयर कौन है? ये कुछ ऐसे...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:35 AM IST
रहाणे आपका सुपर्स्टिशन क्या है, विराट को आउट करने की क्या प्लानिंग है, क्रिकेट में फेवरेट प्लेयर कौन है? ये कुछ ऐसे सवाल थे, जिनके जवाब राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने बड़ी खूबसूरती और हाजिरजवाबी से दिए। वे जयपुर में अपनी होम होटल में एक ईवेंट में पार्टिसिपेट कर रहे थे। उनके साथ टीम के अन्य प्लेयर्स ने भी थे।

सुपर्स्टिशन से माइंड डायवर्ट रहता है

रहाणे के अनुसार वे सुपर्स्टिशन नहीं रखते, क्योंकि इससे माइंड डायवर्ट होता है। उन्होंने कहा, हां कुछ बड़े स्टार्स सुपर्स्टिशन रखते हैं। मेरे भी थे, लेकिन अब मैं इन सब चीजों को नहीं मानता। क्योंकि इससे आपका माइंड यहां-वहां जाता है। रहाणे ने कहा, मान लो अगर मैंने लेफ्ट पैड पहले पहना और मैच में 100 रन बनाए तो आपको अगले मैच में पिछला सारा याद रखना होता है और यदि गलती से भूल गए तो आपका माइंड बॉल पर नहीं होता है। विचार आता है कि मैंने मैच से पहले यह नहीं किया या वैसा नहीं किया। यही कारण है कि मैं अपने बैट पर विश्वास करता हूं।

केईआई के मीट एंड ग्रीट प्रोग्राम में रहाणे, आर्चर, उनादकट सहित 7 प्लेयर्स फैंस से हुए रूबरू

लकी हूं, सचिन-द्रविड़ के साथ खेलने का मौका मिला

रहाणे अपने आप को इसलिए भी लकी मानते हैं कि उनको सचिन और राहुल द्रविड़ के साथ खेलने का मौका मिला। इसका खुलासा उन्होंने उनके फेवरेट क्रिकेट प्लेयर्स के सवाल के दौरान किया। उन्होंने कहा, सचिन और द्रविड़ मेरे फेवरेट प्लेयर्स हैं और मैं लकी रहा कि उनके साथ भी मैंने क्रिकेट खेला। उनके खेलने की शैली और मैच में कंट्रीब्यूशन सबसे अलग होता है।

फैंस ने की विराट कोहली को कुछ देर खेलने देने की गुजारिश

जब रहाणे से अगले मैच में विराट कोहली को आउट करने की स्ट्रेटजी के बारे में पूछा गया ताे उन्होंने फैन से ही सजेशन मांग लिया। वहीं फैंस का कहना था कि वे अच्छी प्लानिंग करें और विराट काे आउट करके मैच जीतें लेकिन कोहली को कुछ देर खेलने दें क्योंकि वे भी उनके फेवरेट हैं। इस पर रहाणे का कहना था, अब फैंस ही बताएं कि कोहली के खिलाफ क्या प्लानिंग की जाए। उन्होंने मैच से पहले फैंस को ग्राउंड पर मिलने का अॉफर दिया और कहा आप अपनी स्ट्रेटजी बताएं।