Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» दोस्त की हत्या कर होटल के बाथरूम में बंद कर दी लाश

दोस्त की हत्या कर होटल के बाथरूम में बंद कर दी लाश

अजमेर रोड पर भांकरोटा तिराहे पर स्थित जय गेस्ट हाउस में शनिवार तड़के एक युवक ने अपने दाेस्त की धारदार हथियार से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 12, 2018, 04:35 AM IST

दोस्त की हत्या कर होटल के बाथरूम में बंद कर दी लाश
अजमेर रोड पर भांकरोटा तिराहे पर स्थित जय गेस्ट हाउस में शनिवार तड़के एक युवक ने अपने दाेस्त की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को बाथरूम में पटककर कमरे के ताला लगा कर मृतक की कार लेकर भाग गया। गेस्ट हाउस में कमरे के बाहर खून से सने पैरों के निशान देखकर कर्मचारियों को शक हुआ तो गेस्ट हाउस के मालिक अौर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरी चाबी से कमरे का ताला खोलकर भीतर गई । कमरे में चारों तरफ फर्श पर खून फैला हुआ था। बाथरूम में युवक की लाश पड़ी हुई थी। वहां मिले दस्तावेजों के अनुसार मृतक की पहचान इटावा यूपी निवासी 27 वर्षीय हरगोविंद पुत्र चन्द्रभान के रूप में हुई है। घटनास्थल पर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया, जहां से आरोपी के खिलाफ साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल ले आई और घटना के बाद गायब हुए नरेन्द्र नाम के युवक की तलाश शुरू कर दी।

खून साफ नहीं हुआ तो बाथरूम में पटक दिया शव

कांग्रेस की रैली में शामिल होने की बात कहकर रुका था

भांकरोटा थाना प्रभारी ब्रजभूषण अग्रवाल ने बताया कि हरगोविंद अपनी कार से दोस्त नरेन्द्र के साथ शुक्रवार शाम को भांकरोटा आया था। जहां पर अपने परिचित रवि के मार्फत जय गेस्ट हाउस में कांग्रेस रैली में शामिल होने की बात कहकर कमरा नंबर 103 में रुके थे। रात को दस बजे हरगोविंद व नरेन्द्र खाना खाने के बाद अपने कमरे में चले गए थे। इसके बाद दोनों शनिवार तड़के चार बजे फिर गेस्ट हाउस से बाहर गए और कुछ देर बाद में ही वापस लौट आए। सुबह 6 बजे कमरे से तेज आवाजें आने लगी। दोनों के बीच काफी समय तक झगड़ा चलता रहा। कुछ देर बाद नरेंद्र कमरे से बाहर निकलकर भागा और गेस्ट हाउस के बाहर खड़ी कार लेकर चला गया।

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी ने हरगोविंद पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। उसके पेट पर कई चोट के निशान थे। हरगोविंद की माैत होने के बाद उसने फर्श पर फैले खून को साफ करने की कोशिश की लेकिन खून इतना बह चुका था कि वह साफ नहीं हुआ तो उसके शव को बाथरूम में पटक दिया। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस को घटनास्थल पर एक शराब की बोतल भी मिली है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×