• Home
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • राहुल गांधी के दौरे से भाजपा में घबराहट पैदा हो गई है: पायलट
--Advertisement--

राहुल गांधी के दौरे से भाजपा में घबराहट पैदा हो गई है: पायलट

जयपुर | कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा के अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्रियों की ओर से कांग्रेस के...

Danik Bhaskar | Aug 13, 2018, 04:36 AM IST
जयपुर | कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा के अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्रियों की ओर से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा गुलाबी शहर में दिए गए ऐतिहासिक भाषण पर की जा रही टिप्पणियों को भाजपा में उपजे विचलन व बौखलाहट का परिचायक बताया है। पायलट ने कहा कि राहुल गांधी के दौरे के देखकर भाजपा में घबराहट पैदा हो गई है, जिसके कारण भाजपा नेताओं की फौज को मीडिया के सामने आकर सफाई देना शुरू कर दिया। आंकड़े गिनवाने लगे। पायलट ने कहा कि भाजपा नेताओं का महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, अपराध जैसे मुद्दों को लेकर रक्षात्मक होना खुद इस बात का गवाह है कि भाजपा सरकार उक्त सभी मोर्चों पर विफल रही है। भाजपा के मंत्रियों को सफाई देनी पड़ रही है। तथ्यात्मक आरोप लगाए जाने पर तथ्यपरक जवाब दिया जाना चाहिए ना कि खिसकते जनाधार से घबराकर बेतुकी बयानबाजी कर बौखलाहट मिटाई जानी चाहिए। पूरा प्रदेश जानता है कि भाजपा के राज में कुशासन से व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं।

पॉलीटिक्स

राहुल के दौरे के बाद गरमाई सियासत

अब बयानों के बाण, कांग्रेस ने बताया ऐतिहासिक, विपक्ष बोला-फ्लाॅप शो

रोड शो से सैनी और राठौड़ का मानसिक संतुलन बिगड़ा : खाचरियावास

जयपुर। कांग्रेस के प्रवक्ता प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी को मिले भारी जनसमर्थन से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी और कैबिनेट मंत्री राजेंद्र राठौड़ का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। भाजपा नेता यह भी भूल गए उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 11 अगस्त शनिवार को उसी दिन उसी समय बंगाल में भाजपा के चुनाव अभियान का शुभारंभ कर रहे थे। क्या अमित शाह के लिए सूर्य ग्रहण और अमावस्या नहीं था। मोदी की सभा में सरकारी पैसे के दम पर भीड़ जुटाई गई। राहुल गांधी के रोड शो में जनता आशीर्वाद देने के लिए खड़ी थी।

खिंवसर विधायक हुनमान बेनीवाल ने राहुल की सभा काे बताया फ्लाॅप शो

जयपुर | निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस के पास भीड़ नहीं थी। इसलिए सभा से पहले रोड शो किया। सभा प्रदेश की जनता को इस बात से गुमराह करने के लिए भी थी कि गहलोत-पायलेट का मिलन हो चुका है। बेनीवाल ने कहा कि राहुल गांधी के सामने विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी सहित मेघवाल व मुस्लिम समाज के प्रतिनिधियों की भी अवहेलना जान बूझकर करवाई गई। राहुल गांधी के जाने के बाद नेता प्रतिपक्ष को मंच का माइक सुपुर्द किया जो पीसीसी चीफ की सामंती सोच को इंगित करता है। उन्होंने कहा कि गहलोत-वसुंधरा के गठजोड़ को खत्म करके आगामी चुनाव में थर्ड फ्रंट की सरकार बनाएंगे।