Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» एलडीसी भर्ती: नेट बंद रहेगा या नहीं, कलेक्टर-एसपी करेंगे तय

एलडीसी भर्ती: नेट बंद रहेगा या नहीं, कलेक्टर-एसपी करेंगे तय

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 04:36 AM IST

12 अगस्त को होगी एलडीसी भर्ती परीक्षा

एजुकेशन रिपोर्टर | जयपुर

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 12 अगस्त को होने वाली एलडीसी भर्ती परीक्षा में नेट बंद करने या नहीं करने का मामला जिला प्रशासन पर छोड़ दिया है। वे स्थानीय परिस्थितियों को देखते हुए निर्णय ले सकते हैं। इस दिन एलडीसी भर्ती परीक्षा का पहला चरण आयोजित होगा।

अंग्रेजी में नाम अंग्रेजी की वर्णमाला के अनुसार ए से जी तक जिन अभ्यर्थियों के नाम है। उनकी परीक्षा 12 अगस्त को होगी। इस दिन प्रदेश के 17 जिलों में परीक्षा आयोजित होगी। इनके लिए 972 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इन केंद्रों पर 3,30,705 अभ्यर्थी भाग्य आजमाएंगे। बोर्ड के साथ गुरुवार को जिला कलेक्टर और पुलिस डिपार्टमेंट की वीसी हुई। इसमें तय हुआ कि जिला प्रशासन और पुलिस डिपार्टमेंट आपसी समन्वय से स्थानीय परिस्थिति के हिसाब से नेट बंद करने या नहीं करने का निर्णय ले सकेंगे। बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. बीएल जाटावत ने बताया कि 12 अगस्त को होने वाली एलडीसी भर्ती परीक्षा की तैयारी पुरी हो चुकी है। इस दिन 17 जिलों में परीक्षा आयोजित होगी। नेट बंद करने को लेकर जिला कलेक्टर और एसपी स्थानीय परिस्थिति के अनुसार निर्णय ले सकेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×