Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» बच्चियों से रेप होते हैं, लेकिन सरकार कड़ा एक्शन नहीं लेती: सचिन पायलट

बच्चियों से रेप होते हैं, लेकिन सरकार कड़ा एक्शन नहीं लेती: सचिन पायलट

City Reporter

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 13, 2018, 04:40 AM IST

  • बच्चियों से रेप होते हैं, लेकिन सरकार कड़ा एक्शन नहीं लेती: सचिन पायलट
    +1और स्लाइड देखें
    City Reporter जयपुर

    रविवार को टॉक जर्नलिज्म के आखिरी दिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, जर्नलिस्ट बरखा दत्त, पॉलिटिशियन सुब्रमण्यन स्वामी और "मुल्क' फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने विचार साझा किए। ‘बैटल ग्राउंड राजस्थान’ सेशन में सचिन पायलट ने कहा, "प्रदेश में गौ तस्करी और मॉब लिंचिंग जैसे मामले तेजी से सामने आए हैं। गौ तस्करी के खिलाफ सख्त कार्यवाई हो। भीड़ द्वारा मिलकर किसी इंसान को जान से मारना गलत है। पार्टी इतनी भी हिम्मत नहीं जुटा पा रही कि हत्या से लेकर बच्चियों के साथ रेप के मामलों में सख्त कार्रवाई कर सके। बेरोजगारी, किसानों पर कर्ज का बोझ, महिलाओं की सुरक्षा, एससी और एसटी, आरक्षण जैसी मूल समस्याओं पर सरकार ध्यान नहीं दे रही। वे लोगो का ध्यान असल मुद्दों से भटका रहे हैं, मगर जनता समझदार है।' टॉक जर्नलिज्म इवेंट के प्रिंट पार्टनर दैनिक भास्कर और रेडियो पार्टनर 94.3 माय एफएम रहे।

    सचिन बोले- इस बार सीएम का चेहरा जरूर बदलेगा

    पीरियड लीव की बात से दिखाती हैं कमजोरी : बरखा

    बरखा दत्त ने कहा, "महिलाएं पीरियड लीव की बात करती हैं, जो असल में प्रोफेशनल लेवल पर उनकी कमजोरी दिखाता है। क्यों चाहिए हमें यह छुट्टी, हम कम थोड़े ही हैं। हिंदुस्तान में मीडिया ऑर्गनाइजेशन के ओनर एडिटर या रिपोर्टर न होकर ओनर ही हैं।'

    जब इंदिरा ने 18 केस में मेरा नाम शामिल किया : सुब्रमण्यन स्वामी

    सुब्रमण्यन स्वामी ने सेशन के दौरान कहा, जब मैं कनाडा , यूके और यूएसए पढ़ाने जाता था। तब मुझ पर इंदिरा गांधी ने 18 केस और इंटरपोल में मेरा नाम शामिल करवा दिया था।

    दावा...राजस्थान, छत्तीसगढ़ एमपी में कांग्रेस ही जीतेगी

    सचिन पायलट ने कहा, बीजेपी के नेताओं को लगता है, राजस्थान उनका गढ़ है। मगर अबकी बार 2019 के चुनावों में मुख्यमंत्री का चेहरा जरूर बदलेगा। इस बार पार्टी में सिफारिश से किसी को टिकट नहीं दिया जाएगा। राहुल गांधी ने यह निर्णय लिया है कि टिकट देने से पहले कैंडिडेट की ईमानदारी और काबिलियत को देख पार्टी में जगह दी जाएगी। 2019 चुनाव काफी रोमांचक होंगे। राजस्थान, छत्तीसगढ़ व एमपी में हम ही जीतेंगे।

    फिल्म बनाते समय नहीं सोचता कि लोग क्या सोचेंगे : अनुभव सिन्हा

    फिल्म मुल्क के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने कहा, अगर मैं फिल्में बनाते समय भी ये सोचूंगा कि लोग इसे देखकर मेरे बारे में गलत धारणा बना लेंगे तो शायद मैं ऐसी फिल्में नहीं बना पाऊंगा।

  • बच्चियों से रेप होते हैं, लेकिन सरकार कड़ा एक्शन नहीं लेती: सचिन पायलट
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×