• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • पार्षद का आरोप : जेईएन-ठेकेदार करते हैं टैंकरों में फर्जीवाड़ा जेईएन का पलटवार : पार्षद रिश्तेदारों के घर में डलवाते हैं पानी
--Advertisement--

पार्षद का आरोप : जेईएन-ठेकेदार करते हैं टैंकरों में फर्जीवाड़ा जेईएन का पलटवार : पार्षद रिश्तेदारों के घर में डलवाते हैं पानी

जयपुर। सरकारी टैंकरों को लेकर विभाग के इंजीनियर व पार्षद आमने-सामने हैं। वार्ड-2 के पार्षद ने जेईएन-ठेकेदार पर...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 04:45 AM IST
जयपुर। सरकारी टैंकरों को लेकर विभाग के इंजीनियर व पार्षद आमने-सामने हैं। वार्ड-2 के पार्षद ने जेईएन-ठेकेदार पर मिलीभगत कर फर्जी बिल उठाने का आरोप लगाया है। जेईएन ने पार्षद पर खुद के कॉलेज व रिश्तेदारों के घरों में सरकारी टैंकर भेजने का दबाव बनाने की बात कही है। पार्षद ने कलेक्टर, एसडीएम व विभाग के अधीक्षण अभियंता को लिखित शिकायत की है। वार्ड में मनोज ट्रेडर्स पानी सप्लाई करता है।

आरोप : पार्षद किशनलाल अजमेरा ने कहा- वार्ड की 50 कॉलोनियों में सरकारी सिस्टम से पेयजल सप्लाई का इंतजाम नहीं है। हम जनता के लिए टैंकर भेजने को कहते हैं लेकिन ठेकेदार और जेईएन फर्जीवाड़ा कर रहे हैं। ठेकेदार व जेईएन एक टैंकर को छह जगह दिखाकर भुगतान उठा रहे हैं। मेरी कॉलेज में टैंकर भेजने के आरोप लगा रहे हैं। कॉलेज में ट्यूबवेल लगा रखे हैं। जेईएन आम जनता तो दूर हमारे भी फोन नहीं उठाते हैं।

पलटवार : जलदाय विभाग के जेईएन सुरेंद्र गुर्जर का कहना है कि पहले पार्षद रोजाना 40 टैंकर की लिस्ट दे देते थे। इसके अलावा उनके घर, कॉलेज या रिश्तेदारों के घर भी टैंकर भेजने का दबाव डालते थे। अब हमने जनता के सीधे ही बुकिंग करवाने का सिस्टम बना दिया तो पार्षद आरोप लगाने लगे हैं। गुर्जर ने बताया कि जहां भी पेयजल किल्लत की समस्याएं आती हैं, तुरंत टैंकर भेजे जाते हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..