• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • आज जयपुर में रोड शो के जरिये राहुल करेंगे चुनावी शंखनाद
--Advertisement--

आज जयपुर में रोड शो के जरिये राहुल करेंगे चुनावी शंखनाद

Jaipur News - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वसुंधरा राजे की ओर से भाजपा का चुनावी बिगुल फूंके जाने के करीब एक माह बाद अब कांग्रेस...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 04:50 AM IST
आज जयपुर में रोड शो के जरिये राहुल करेंगे चुनावी शंखनाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वसुंधरा राजे की ओर से भाजपा का चुनावी बिगुल फूंके जाने के करीब एक माह बाद अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी शनिवार को जयपुर से ही कांग्रेस का चुनावी शंखनाद करेंगे। वे सांगानेर एयरपोर्ट से रोड शो करते हुए करीब 4:30 बजे रामलीला मैदान पहुंचेंगे और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद वे पहली बार प्रदेश में आ रहे हैं। सभा के बाद राहुल गांधी के गोविंददेवजी मंदिर व मोती डूंगरी गणेश मंदिर के दर्शन की संभावना जताई जा रही है।

हालांकि देर रात तक दोनों मंदिर प्रशासन को इसकी सूचना नहीं थी। राहुल दोपहर 12:55 बजे एयरपोर्ट पर उतरेंगे। यहां से जवाहर सर्किल, फोर्टिस अस्पताल से टोंक रोड पर दुर्गापुरा, गोपालपुरा, रामबाग चौराहा, नारायण सिंह सर्किल, त्रिमूर्ति सर्किल, रामनिवास गार्डन, न्यूगेट होते हुए रामलीला मैदान पहुंचेंगे। रोड शो में प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट, पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी और शहर जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास भी उनके साथ रहेंगे। रास्ते में करीब पचास जगह उनका स्वागत होगा। प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में राहुल गांधी का नायाब तरीके से स्वागत किया जाएगा। इतना बड़ा स्वागत पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का भी नहीं हुआ होगा। बता दें कि जयपुर में मोदी ने 7 जुलाई को भाजपा का चुनावी बिगुल बजाया था।

राहुल के लिए खास है जयपुर

राहुल को जयपुर में ही जनवरी 2013 में पार्टी के उपाध्यक्ष पद की कमान दी गई थी। कांग्रेस नेताओं का मानना है कि जयपुर में रोड शो का जिले की 19 विधानसभा सीटों पर सीधा असर पड़ेगा। इससे कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनेगा। इसके अलावा दौसा, टोंक, नागौर, अजमेर, सीकर, अलवर सहित आसपास के इलाकों में भी प्रभाव दिखेगा।

X
आज जयपुर में रोड शो के जरिये राहुल करेंगे चुनावी शंखनाद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..