Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के बीच 101 महिलाओं को नारी शक्ति सम्मान

सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के बीच 101 महिलाओं को नारी शक्ति सम्मान

राजस्थान गीतों की स्वरलहरियों पर थिरकते कलाकार और हर तरफ लहराता रंग-बिरंगा लहरिया। शहर के मशाला चौक में शुक्रवार...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 11, 2018, 04:56 AM IST

सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के बीच 101 महिलाओं को नारी शक्ति सम्मान
राजस्थान गीतों की स्वरलहरियों पर थिरकते कलाकार और हर तरफ लहराता रंग-बिरंगा लहरिया। शहर के मशाला चौक में शुक्रवार को नारी शक्ति सम्मान समारोह के दौरान कुछ ऐसा ही नजारा था। नगर निगम की ओर से खुले मंच पर आयोजित इस समारोह के लिए मशाला चौक को दुल्हन की तरह सजाया गया था। ओपन एयर थियेटर में रंग-बिरंगे फूलों की महक और जगमग रोशनी के बीच 101 महिलाओं को नारी शक्ति सम्मान प्रदान किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि सांसद रामचरण बोहर और विशिष्ट अतिथि विधायक मोहनलाल गुप्ता थे। डिप्टी मेयर मनोज भारद्वाज, आयुक्त सुरेश ओला, अतिरिक्त आयुक्त डॉ. हरसहाय मीणा सहित कई अधिकारी व कर्मचारी समारोह में मौजूद रहे। समारोह में निगम के पार्षदों व अधिकारियों का भी साफा पहनाकर सम्मान किया गया।

लहरिया थीम पर रखे गए कार्यक्रम में कलाकारों ने राजस्थानी परंपरा और संस्कृति पर आधारित प्रस्तुतियां दी। समारोह में महिलाओं के मेहंदी बनाने के लिए अलग से मंच रखा गया। वहीं मंच पर महिलाओं के लिए साफा बंधाई व लहरिया जैसी प्रतियोगिताएं रखी गई। शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक चले कार्यक्रम में 100 से ज्यादा महिला कलाकारों ने अलग-अलग राजस्थानी गानों पर प्रस्तुतियां दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×