• Home
  • Rajasthan News
  • Jaipur News
  • News
  • तीसरी मंजिल से गिरकर लड़के की मौत, ठेकेदार पर मर्डर का आराेप
--Advertisement--

तीसरी मंजिल से गिरकर लड़के की मौत, ठेकेदार पर मर्डर का आराेप

पीरमुछल्ला में मेट्रो नाम के प्रोजेक्ट की निर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की छत से गिरकर युवक की मौत हो गई।...

Danik Bhaskar | Jul 13, 2018, 05:05 AM IST
पीरमुछल्ला में मेट्रो नाम के प्रोजेक्ट की निर्माणाधीन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल की छत से गिरकर युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुखविंदर सिंह के रूप में हुई है। वह यहीं मेट्रो में ही पीआेपी का काम करता था। दो दिन से वह काम नहीं कर रहा था। रात को यहीं छत पर ही सोता था। पुलिस का मानना है कि रात को शराब पीकर सोने के बाद वह उठा तो नीचे गिर गया। उसके पूरे शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। मृतक के भाई बलविंदर सिंह ने बताया कि उनको सुखविंदर सिंह की डेथ होने के बारे में वीरवार सुबह पता चला। जबकि उसकी मौत रात को हो गई थी। वह यहां रवि नाम के ठेकेदार के पास काम करता था। बलविंदर ने बताया कि इस मामले की जांच की जानी चाहिए। यह एक्सीडेंटल डेथ है या हत्या। उसने ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने हादसा मानकर की कार्रवाई: इस मामले की जांच कर रहे एएसआई रमेशलाल ने कहा कि यह हादसा है। ऐसा कुछ सामने नहीं आया, जिससे लगता हो कि यह हत्या का मामला है। हालांकि उसकी पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद सारी स्थिति क्लीयर हो जाएगी। वह दो दिन से काम पर भी नहीं आ रहा था अौर शराब पीता था।

शादी नहीं हुई थी अकेला ही रहता था: सुखविंदर सिंह करीब 25 साल का था। उसकी शादी नहीं हुई थी। मां-बाप न होने के कारण वह जहां दिहाड़ी करता था और यहीं सोता था।

हादसा रात को, पुलिस को सुबह 7 बजे मिली सूचना

सुखविंदर सिंह के रात को तीसरी मंजिल से गिरने की सूचना वीरवार सुबह करीब 7 बजे मिली, जब साइट पर काम करने वाले किसी मजदूर की नजर उस पर पड़ी। उसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। गिरने से सुखविंदर सिंह के चेहरे पर काफी चोटें आई। उसके हाथांे पर भी चोटें थीं।

इस बारे में थाना ढकोली के एसएचओ जगजीत सिंह का कहना है कि यह एक हादसा है। वह शराब भी पीता था। पोस्टमाॅर्टम के बाद पता चल जाएगा कि डेथ की क्या वजह रही। इसमें अभी धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। परिवार का जो शक है, उनके शक के अनुसार भी जांच की गई पर कुछ सामने नहीं आया। वह पीओपी का काम करता था। उसकी किसी से दुश्मनी की बात भी सामने नहीं आई है।