• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • News
  • बेकाबू ट्रोला ने जीप-टेंपो को टक्कर मार दो बाइकों को कुचला, दो भाइयों की मौत
--Advertisement--

बेकाबू ट्रोला ने जीप-टेंपो को टक्कर मार दो बाइकों को कुचला, दो भाइयों की मौत

रेलवे ओवरब्रिज पर महुवा की ओर से शहर में आ रहे अनियंत्रित मिक्सर ट्रोला ने चार वाहनों को टक्कर मार दी। दुर्घटना...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:45 AM IST
बेकाबू ट्रोला ने जीप-टेंपो को टक्कर मार दो बाइकों को कुचला, दो भाइयों की मौत
रेलवे ओवरब्रिज पर महुवा की ओर से शहर में आ रहे अनियंत्रित मिक्सर ट्रोला ने चार वाहनों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दो भाइयों की मौत हो गई।

मंडावरा रोड निवासी सुरेश अग्रवाल ने बताया कि सोमवार को उसके भाई महेन्द्र अग्रवाल (50) व छोटा भाई गिरधारी अग्रवाल (निसूरा वाले) बाइक से रीको स्थित जय बालाजी फैक्ट्री पर जा रहे थे। महवा की ओर से आ रहे ओवरब्रिज के ढलान पर मिक्सर ट्रोला के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए सवारियों से भरी एक जीप व एक टैम्पो को टक्कर मार दी। इसके साथ सड़क की एक ओर जा रही दो बाइकों के ऊपर ट्रोला को चढ़ा दिया। इसके बाद ट्रोला एक दुकान की दासेबंदी से टकराने से रुक गया। ट्रोला की टक्कर से एक बाइक पर सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महेन्द्र गुप्ता की उपचार के दौरान मौत हो गई। दूसरे भाई गिरधारी लाल की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों जयपुर रेफर कर दिया, लेकिन जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

हिंडौनसिटी. ओबरब्रिज पर सोमवार को बेकाबू हुए मिक्सर ट्रोला ने चार वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में एक परिवार के दो भाइयों की मौत हो गई। घटना स्थल मौका मुआयना करती पुलिस व हादसे में घायल छोटा भाई, जिसने उपचार के दौरान जयपुर में दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद ट्रोला चालक फरार

महेन्द्र अग्रवाल की मृत्यु की जानकारी लगने पर परिजन अस्पताल पहुंचे जहां कोहराम मच गया। कई महिलाएं बेसुध हो गए। वहीं सूचना पर उप निरीक्षक महेन्द्र सिंह ने मृतक के बडे़ भाई सुरेश अग्रवाल की ओर से ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया और मृतक का पोस्ट मार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। हादसे के बाद ट्रोला चालक फरार हो गया।

X
बेकाबू ट्रोला ने जीप-टेंपो को टक्कर मार दो बाइकों को कुचला, दो भाइयों की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..