जयपुर

--Advertisement--

दाल मील में काम करते मशीन में साड़ी फंसने से महिला की मौत

हिंडौनसिटी| रीको स्थित दाल मील में कार्य करते समय एक महिला श्रमिक की साड़ी मशीन में फंसने से गंभीर रूप से घायल हो गई।...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 06:55 AM IST
हिंडौनसिटी| रीको स्थित दाल मील में कार्य करते समय एक महिला श्रमिक की साड़ी मशीन में फंसने से गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने दम तोड़ दिया।

नई मंडी पुलिस चौकी प्रभारी मुकेश चंद ने बताया कि गुरुवार को रीको स्थित दाल मील में कई वर्षों से कार्य करने वाली महिला श्रमिक रामरती जाटव (40) प|ी तेजराम जाटव की साडी (लूगड़ी) मशीन में फंस गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। दाल मील मालिक व कर्मचारियों ने तत्काल महिला को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बलुआपुरा बस स्टैंड पर झगड़ा करते तीन गिरफ्तार

सपोटरा| सपोटरा-कुडगांव सड़क मार्ग के बलुआपुरा बस स्टैंड पर झगड़ा करते तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एएसआई निहाल सिंह ने बताया कि गुरुवार की दोपहर 12:30 बजे पुलिस को ग्रामीणों द्वारा दो पक्षों में झगड़ा होने की सूचना दी गई। जिस पर पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा तथा झगड़ा कर रहे रमेश मीणा, मनोज मीणा व श्यामलाल मीणा निवासी भूत्यापुरा को गिरफ्तार किया है।

X
Click to listen..