विवाद / पिज्जा में देरी हुई तो वकीलों ने तोड़फोड़ की, दुकानदार ने एक को चाकू मारा

क्षतिग्रस्त ला पिनाेज पिज्जा होटल। क्षतिग्रस्त ला पिनाेज पिज्जा होटल।
X
क्षतिग्रस्त ला पिनाेज पिज्जा होटल।क्षतिग्रस्त ला पिनाेज पिज्जा होटल।

  • रिद्धि-सिद्धि पर पिज्जा शॉप पर वकीलों पर हंगामे का आरोप
  • घटना में तीन वकील व एक कर्मचारी घायल हाे गए

दैनिक भास्कर

Oct 17, 2019, 07:25 AM IST

जयपुर. रिद्धि सिद्धि पर ला पिनाेज पिज्जा में बुधवार रात काे समय पर पिज्जा डिलेवर नहीं हुअा ताे अाक्राेशित वकीलाें ने पहले ताे सर्विस बाॅय से मारपीट की जब शाॅप मालिक ने विराेध किया ताे शाॅप में ताेड़फाेड़ कर दी। इस दाैरान हाेटल मालिक ने विराेध किया ताे वकीलाें ने उससे भी मारपीट की। तब शाॅप मालिक ने एक वकील के पेट में घुसा दिया। घटना में तीन वकील व एक कर्मचारी घायल हाे गए। जिनकाे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

ताेड़फाेड़ के दाैरान बेसमेंट में टीएफसी में एक परिवार व उनके रिश्तेदार बर्थडे पार्टी मना रहे थे। ताेड़फाेड़ देख टीएफसी के कर्मचारी ने शटर डानर कर लिया। एक घंटे तक परिवार शटर के अंदर ही बंद रहा। ताेड़फाेड़ की घटना रात करीब दस बजे हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

सीसीटीवी में सारी घटना लाइव कैद  
वारदात के बाद माैके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियाें ने पिज्जा शाॅप मेें लगे सीसीटीवी कैमराें की जांच की। सारी घटना के फुटेज की स्पष्ट फाेटाे है। एडिशनल डीसीपी अवनीश शर्मा ने बताया कि ताेड़फाेड़ करते हुए के फुटेज है। फुटेज से लग रहा है कि कुछ देर तक दाेनाें पक्षाें में फ्री फाइट हुई है। शाॅप कर्मचारी ने चाकू मारा है। चार काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।फुटेज के अाधार पर पहचान कर रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना