पॉलिटूरिस्ट / महाराष्ट्र में टेंशन और आमेर में 40 कांग्रेस विधायक कर रहे मौज-मस्ती, सैर-सपाटा



ये हैं वीआईपी टूरिस्ट... महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक रविवार को अजमेर दरगाह में जियारत के लिए पहुंचे।  ये हैं वीआईपी टूरिस्ट... महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक रविवार को अजमेर दरगाह में जियारत के लिए पहुंचे। 
X
ये हैं वीआईपी टूरिस्ट... महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक रविवार को अजमेर दरगाह में जियारत के लिए पहुंचे। ये हैं वीआईपी टूरिस्ट... महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक रविवार को अजमेर दरगाह में जियारत के लिए पहुंचे। 

  • महाराष्ट्र की सियासत, एपिक सेंटर जयपुर 
  • सीएम गहलोत देर रात रिजॉर्ट में विधायकों से मिले

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2019, 12:51 AM IST

जयपुर. पिछले हफ्ते से महाराष्ट्र में सियासी तनाव बढ़ा हुअा है। विधायकाें की खरीद-फराेख्त के डर से कांग्रेस ने महाराष्ट्र के विधायकाें काे जयपुर में ठहराया हुअा है। ऐसे में जयपुर...महाराष्ट्र की सियासत का एपिक सेंटर बन गया है। कांग्रेस विधायक जयपुर में तीन दिन से अधिकांश समय पर्यटक की तरह गुजार रहे हैं। ये विधायक प्रदेश के अलग-अलग जगह वीअाईपी पर्यटक की तरह घूम फिर रहे हैं। ये अागे अाैर इनके पीछे पुलिस अाैर कांग्रेसी कार्यकर्ता निगरानी कर रहे हैं। सभी विधायक अलग-अलग दल बनाकर पर्यटक स्थलाें पर जाना, बाजाराें में शाॅपिंग करना अाैर शहराें के नामचीन हाेटलाें में खाने का लुत्फ उठा रहे हैं। 


2 दिन में अजमेर, जोधपुर, पुष्कर की सैर कर चुके हैं
कांग्रेस के 40 विधायक पिछले दाे दिनाें में जाेधपुर, जयपुर, अजमेर, पुष्कर सहित कई जगहाें पर अपना समय गुजार चुके हैं। इनमें कुछ विधायकाें के तो परिजन भी शामिल हैं। कुछ विधायक फाेन पर अपने परिवारजनों काे जयपुर में क्या-क्या किया अाैर कितनी माैज-मस्ती की। इसकी जानकारी देते हुए भी दिखे। हालांकि इंटरनेट नहीं हाेने से इन विधायकों को सोशल मीडिया पर फोटो वायरल न कर पाने का बहुत मलाल भी है। 


सीएम से मंत्रियाें तक काे देखने के लिए मजमा
सीएम अशाेक गहलाेत से लेकर प्रदेश के मंत्री अाैर संगठन के लाेग जयपुर-दिल्ली राेड के करीब चार किलाेमीटर अंदर स्थित रिजॉर्ट में चक्कर लगा रहे हैं। पहली बार सरकार के इन बड़े चेहराें काे देखने के लिए गांव में मजमा लग रहा है। महिला-पुरुष घराें की छत पर या घर के बाहर इन्हें देखने के लिए खड़े हाे रहे हंै। गांव के अंदर सरकारी अाैर गैर सरकारी या लग्जरी काराें की कतार लगती है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना